50MP कैमरे वाला OnePlus 10T ड्यूरेबिलिटी टेस्ट में हुआ फेल, जानें डिटेल

Share Us

386
50MP कैमरे वाला OnePlus 10T ड्यूरेबिलिटी टेस्ट में हुआ फेल, जानें डिटेल
20 Aug 2022
min read

News Synopsis

स्मार्टफोन Smartphone बनाने वाली बड़ी कंपनी वनप्लस OnePlus का OnePlus 10 Pro खतरनाक ड्यूराबेलिटी टेस्ट Durability Test से होकर गुजरा है, जहां पर यह बेंड टेस्ट के दौरान यह दो हिस्सों में टूट कर बिखर गया। अब ऐसे में यह संभावना है कि कंपनी का इस साल का दूसरा मॉडल OnePlus 10T डिजाइन में सुधार के साथ पेश करेगी। लोकप्रिय टेक यूट्यूबर JerryRigeverything ने एक नया वीडियो New Video साझा किया जिसमें उन्होंने OnePlus 10T मॉडल का ड्यूराबिलिटी टेस्ट किया। वीडियो में उन्होंने स्मार्टफोन को नॉर्मल ड्यूराबिलिटी टेस्ट Normal Durability Test जैसे खरोंच, आग की लपटों और एक बेंड टेस्ट के से होकर पार किया।

चीनी स्मार्टफोन निर्माता के लिए इस साल का पहला फ्लैगशिप बेंड टेस्ट Flagship Bend Test में फेल हो गया और दो हिस्सों में टूट गया। YouTuber ने बताया कि इसकी वजह कैमरा मॉड्यूल के नीचे स्ट्रक्चर प्वाइंट में फेल होना है। इसलिए यह माना जा सकता है कि कंपनी ने अपने स्ट्रक्चरुल इंटीग्रेटी Structural Integrity में सुधार के लिए इस डिजाइन में बदलाव किए हैं। जबकि यह कंडीशन OnePlus 10T मॉडल के साथ भी थी। स्मार्टफोन की डिस्प्ले फ्रंट और बैक मोह के हार्डनेस के स्केल 6 से बच गया और फ्लेम टेस्टिंग Flame Testing ने OLED डिस्प्ले पर भी असर नहीं किया।

जबकि बेंड टेस्ट के दौरान दिक्कत का सामना हुआ। यहां 10T मॉडल पिछले 10 प्रो के जैसा ही लगा। फ्रेम प्रेशर Frame Pressure के दौरान कैमरा मॉड्यूल Camera Module के नीचे से टूट गया। वीडियो से पता चलता है कि जैच अपने हाथों से स्मार्टफोन को पूरी तरह से दो हिस्सों में अलग कर पाए थे। वह डिस्प्ले को चेसिस से अलग करने में कामयाब रहे और यहां तक ​​कि डिवाइस से कैमरे भी हटा दिए। ड्यूराबिलिटी टेस्ट के दौरान फोन दो हिस्सों में अलग हुआ।

 

TWN In-Focus