News In Brief Career & Jobs
News In Brief Career & Jobs

Indeed पर अब हिंदी में भी कर सकेंगे जॉब सर्च

Share Us

865
Indeed पर अब हिंदी में भी कर सकेंगे जॉब सर्च
19 Jul 2022
7 min read

News Synopsis

नौकरी दिलाने वाली वेबसाइट इनडीड Website Indeed ने सोमवार को घोषणा की है कि उसकी सेवाएं अब हिंदी और अन्य क्षेत्रीय भाषाओं Hindi and other regional languages में उपलब्ध होंगी, जिससे जॉब चाहने वालों के लिए नौकरी खोजना job search आवेदन करना apply और प्लेटफॉर्म पर हिंदी में ऑनलाइन रिज्यूमे बनाना online resume creation in Hindi बेहद आसान हो गया है। कंपनी ने एक बयान देते हुए कहा कि यह नया अपडेट इस समय मोबाइल वेबसाइट और मोबाइल ऐप वर्जन mobile website and mobile app version पर उपलब्ध है।

इस बारे में इंडीड इंडिया के सेल्स हेड शशि कुमार Indeed India Sales Head Shashi Kumar ने कहा कि भारतीय श्रमशक्ति बहुत युवा है और संख्या अविश्वसनीय दर से बढ़ रही है। हमने देखा है कि भारत में वास्तव में आने वाले लोगों की संख्या दो वर्षो में दोगुनी से अधिक हो गई है। इसलिए हमने यह निर्णय लिया है की अपनी सेवा को हिंदी में स्टार्ट करना चाहिए। इसके साथ ही कुमार ने कहा कि वास्तव में सभी लोगों को नौकरी दिलाने में मदद करने के लिए प्रतिबद्ध है।

आपको बता दें कि Indeed ने भारत में क्षेत्रीय भाषा में अपनी सेवाएं उपलब्ध कराने की पहल के तहत हिंदी की लॉन्चिंग launched Hindi की है। कंपनी भारत में अपना ध्यान मजबूत करने और लाखों भारतीयों के लिए नौकरी खोजने के अनुभव को लोकतांत्रिक बनाने वाले उत्पादों का निर्माण करना चाहती है। 2011 की जनगणना के अनुसार, भारत में कई भाषाओं में से एक, हिंदी 43.63 प्रतिशत से अधिक आबादी द्वारा बोली जाती है।