News In Brief Auto
News In Brief Auto

Ola की इलेक्ट्रिक कार प्रीमियम फीचर्स से होगी लैस, इतनी होगी कीमत

Share Us

311
Ola की इलेक्ट्रिक कार प्रीमियम फीचर्स से होगी लैस, इतनी होगी कीमत
23 Aug 2022
min read

News Synopsis

दिग्गज कंपनी Ola Electric अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार Electric Car पर जोर-शोर से काम कर रही है, जिसे भारतीय बाजार में 2024 में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी के पहले इलेक्ट्रिक 4 व्हीलर को एक बार चार्ज करने पर 500 किमी से अधिक चलाया जा सकता है। यह 0 से 4 सेकेंड के अंदर 100 किमी प्रति घंटे की स्पीड पकड़ सकती है। एक अपडेट में ओला के सीईओ भाविश अग्रवाल Ola CEO Bhavish Aggarwal ने कथित तौर पर अपकमिंग इलेक्ट्रिक कार Upcoming Electric Car की कीमत की जानकारी टीज की है। यह देश में एक प्रीमियम पेशकश के तौर पर पेश की जाएगी।

ओला इलेक्ट्रिक ने बीते साल ओला एस1 और एस1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर के लॉन्च के साथ ईवी सेगमेंट में एंट्री की थी। इसने हाल ही में अपने नए S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर को पेश किया, जिसकी कीमत 99,999 रुपए है। कार्टोक की एक रिपोर्ट की मानें तो, ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ और को-फाउंडर भाविश अग्रवाल ने कथित तौर पर पीटीआई से कंफर्म किया कि कंपनी की पहली इलेक्ट्रिक कार की कीमत Electric Car Price 40-50 लाख रुपए के बीच होगी। रिपोर्ट में अग्रवाल को यह कहते हुए साफ किया गया है कि "ओला की प्रोडक्ट सीरीज Product Series 1 लाख रुपये से 40-50 लाख रुपए तक जाएगी। कंपनी का विजन मीडियम साइज और स्मॉल साइज Medium Size And Small Size में आगे आने का है।

प्रीमियम इलेक्ट्रिक कारें Premium Electric Cars जो भारत जैसे मार्केट्स और यूजर्स Markets And Users के लिए फिट हैं। ई-कार भारत में 'सबसे तेज और स्पोर्टिएस्ट' Faster And Sportiest होगी। कार सेगमेंट में काम करने के लिए हमारे पास साफ तौर पर पूरा रोडमैप है।" 15 अगस्त को Ola S1 के वर्चुअल लॉन्च इवेंट Virtual Launch Event के दौरान ओला ने ऐलान किया है कि वह 2024 में अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार पेश करेगी। यह भारत में सबसे तेज स्पीड वाली कारों में से एक के तौर पर आ सकती है।