OLA Play Service: ओला का बड़ा फैसला, अब सवारी को नहीं मिलेंगी ये खास सुविधाएं

Share Us

488
OLA Play Service: ओला का बड़ा फैसला, अब सवारी को नहीं मिलेंगी ये खास सुविधाएं
12 Nov 2022
min read

News Synopsis

OLA Play Service: ओला Ola कंपनी अपनी कैब सर्विस Cab Service के लिए देश में पहले से ही काफी मशहूर है। खबर के मुताबिक इस कंपनी ने अब एक बड़ा फैसला लिया है। भारत में कैब के जरिए कंपनी शुरू करने वाली ओला कैब्स Ola Cabs ने एक बड़ा फैसला लिया है, जिससे कैब में सवारी करने वाले यात्रियों passengers को निराशा हो सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी की ओर से जल्द ही कुछ प्रीमियम सर्विस Premium Service को बंद किया जा सकता है।

वहीं अगर बंद होने वाली सर्विस के बारे में बात करें तो, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी की ओर से कैब में सफर करने पर मिलने वाली कई सुविधाओं को बंद किया जा सकता है। इनमें फ्री वाई-फाई Free Wi-Fi, इन कैब एंटरटेनमेंट In Cab Entertainment, रेडियो शो Radio Shows जैसी सुविधाएं शामिल हैं। कंपनी इन सुविधाओं को देने वाले ओला प्ले Ola Play को हटा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी की ओर से ओला प्ले को हटाने की समय सीमा भी तय की जा चुकी है।

कंपनी 15 नवंबर से अपनी सभी कैब में इस सुविधा को बंद कर सकती है। जिसके बाद कैब में सफर करने पर फ्री वाई-फाई, इन कैब एंटरटेनमेंट, रेडियो शो और ऑनलाइन मीटिंग Online Meeting, राइड मॉनिटरिंग Ride Monitoring जैसी सुविधाओं का लाभ नहीं उठाया जा सकेगा। वहीं, फिलहाल 15 नवंबर तक ही कंपनी की कैब में सफर करने के दौरान प्राइम यूजर्स को इस सुविधा का लाभ मिल सकेगा।

कंपनी की ओर से यह सुविधा देश के चुनिंदा शहरों में ही उपलब्ध करवाई गई थी, जिनमें दिल्ली Delhi, मुंबई Mumbai और बेंगलुरु Bengaluruजैसे शहर शामिल थे। इस सुविधा को मंथली सब्सक्रिप्शन Monthly Subscription के तौर पर दिया जाता था।