News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

ओला ने खाद्य वितरण सेवा के लिए ओएनडीसी के साथ साझेदारी की

Share Us

561
ओला ने खाद्य वितरण सेवा के लिए ओएनडीसी के साथ साझेदारी की
02 Sep 2023
6 min read

News Synopsis

ओला Ola  खाद्य वितरण सेवाएं प्रदान करने के लिए सरकार समर्थित ओपन नेटवर्क फॉर डिजिटल कॉमर्स Open Network for Digital Commerce में शामिल हो गई है। और वर्तमान में यह कम संख्या में उपयोगकर्ताओं को दिखाई देता है।

राइड-हेलिंग ऐप अपने ऐप में 'ओला ओएनडीसी फूड' नाम से कर्मचारियों और कुछ उपयोगकर्ताओं के लिए एक महीने से अधिक समय से इस सुविधा का परीक्षण कर रहा है।

ओला के लिए बड़ी बात है, कि इससे स्विगी और अन्य के साथ प्रतिस्पर्धा होने की संभावना है, यह सुविधा सभी के लिए उपलब्ध नहीं है, अभी केवल कुछ ही उपयोगकर्ताओं के लिए है, और यह सभी के लिए उपलब्ध होने की संभावना है।

कंपनी क्लाउड-किचन व्यवसाय को 10 मिनट की किराना डिलीवरी सेवा के साथ एकीकृत करने की योजना बना रही है, इसने 2022 में अपना आखिरी प्रयास किया।

बेंगलुरु में अपना स्टैंडअलोन ऑनलाइन किराना स्टोर Standalone Online Grocery Store और उसी साल मार्च में एक फूड डिलीवरी ऐप खोला। और इसने बिना कोई विवरण दिए नौ महीने बाद अपने ओला फ़ूड और ओला स्टोर Ola Food and Ola Store दोनों को बंद कर दिया।

ओला के मुख्य कार्यकारी अधिकारी भाविश अग्रवाल Bhavish Aggarwal Chief Executive Officer Ola ने 24 अगस्त को बेंगलुरु में आयोजित भारत इंटरनेट दिवस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि कंपनी राज्य समर्थित नेटवर्क में शामिल होने की योजना बना रही है।

सरकार समर्थित ओएनडीसी (ओपन नेशनल डिजिटल कॉमर्स) कार्यक्रम सक्रिय रूप से गतिशीलता उद्योग में प्रतिभागियों को शामिल कर रहा है। अपनी ओपन मोबिलिटी पहल Open Mobility Initiative के तहत इसका उद्देश्य सबवे, ऑटो-रिक्शा और बसों जैसे विविध परिवहन विकल्पों को सहजता से एकीकृत करते हुए लोकप्रिय ऐप्स के माध्यम से सवारी बुकिंग की सुविधा प्रदान करके ग्राहक अनुभव को बढ़ाना है। यह पहल उपभोक्ताओं को महत्वपूर्ण लाभ पहुंचाने की क्षमता रखती है।