News In Brief Auto
News In Brief Auto

नए नेविगेशन फीचर के साथ Ola MoveOS 4 अपडेट बीटा वर्जन में जारी किया

Share Us

319
नए नेविगेशन फीचर के साथ Ola MoveOS 4 अपडेट बीटा वर्जन में जारी किया
18 Sep 2023
6 min read

News Synopsis

ओला इलेक्ट्रिक Ola Electric ने अपने ग्राहकों के लिए बीटा वर्जन में MoveOS 4 सॉफ्टवेयर अपडेट जारी करना शुरू कर दिया है। बेंगलुरु स्थित ईवी निर्माता ने कहा कि 15 सितंबर से उसके इलेक्ट्रिक स्कूटरों के लिए नए सॉफ्टवेयर अपडेट New Software Updates जारी किए जाएंगे। मूवओएस 4 कई नई सुविधाओं के साथ आएगा।

MoveOS 4 सॉफ़्टवेयर अपडेट MoveOS 4 Software Update का आधिकारिक रोलआउट अगले महीने किसी समय होने की उम्मीद है।

ओला मूवओएस 4 की छवियां और वीडियो ओला मैप्स नेविगेशन सुविधा Images and Videos Ola Maps Navigation Feature को विस्तार से दिखाते हैं। ओला इलेक्ट्रिक अपने ग्राहकों को मैपमायइंडिया नेविगेशन टूल MapMyIndia Navigation Tool के अलावा इन-बिल्ट नेविगेशन की पेशकश करेगी। कि ओला मैप्स वाहनों में इस्तेमाल होने वाले सबसे आम नेविगेशन ऐप गूगल मैप्स को टक्कर देगा। यह आसपास के स्थानों का विवरण, आगमन का अपेक्षित समय, वैकल्पिक मार्ग जैसी अन्य सुविधाएँ प्रदान करता है।

ईवी निर्माता द्वारा जियोस्पोक का अधिग्रहण करने के बाद ओला इलेक्ट्रिक ने ओला मैप्स लॉन्च किया और एक जियो-एनालिटिक्स समाधान प्रदाता, जो विशिष्ट स्थान-आधारित समाधान, सेवाएं और उत्पाद प्रदान करता है। नेविगेशन सुविधा के साथ आने के लिए ओला मैप्स अपने नेटवर्क से सैटेलाइट इमेजरी और विजुअल फीड्स का उपयोग करता है।

ओला मैप्स Ola Maps के अलावा मूवओएस 4 सॉफ्टवेयर अपडेट में एडवांस्ड स्कूटर कंट्रोल, राइडर के टेंपर डिटेक्शन, हिल डिसेंट कंट्रोल, कॉन्सर्ट मोड और अगर राइडर के वाहन से गिरने का पता चलता है, तो अलर्ट जैसी नई सुविधाएं भी मिलेंगी। यह बायोमेट्रिक ऐप लॉक को भी सपोर्ट करेगा, इसलिए एप्लिकेशन को खोलने के लिए राइडर को अपने चेहरे या उंगली का उपयोग करना होगा। ओला इको राइडिंग मोड में एप्लिकेशन विजेट और क्रूज़ कंट्रोल की भी पेशकश करेगा।

मूवओएस 4 सॉफ्टवेयर के साथ अपडेट किए गए ओला इलेक्ट्रिक स्कूटरों में व्यक्तिगत निकटता, ऑटो टर्न इंडिकेटर कट-ऑफ, नए ट्रिप मीटर, संगीत और कॉल के लिए हेडफोन नियंत्रण, टेक-मी-होम लाइट और पसंदीदा संपर्क जैसी सुविधाएं भी मिलेंगी। मूवओएस 4 ऐप भी अपडेटेड लुक के साथ आएगा, जिसमें डार्क मोड, मल्टीपल लेवल ऑफ व्हीकल रिजनरेशन, कॉल सेटिंग और वेकेशन मोड जैसी सुविधाएं शामिल होंगी।