News In Brief Auto
News In Brief Auto

OLA ने लॉन्च किया नया सॉफ्टवेयर

Share Us

487
OLA ने लॉन्च किया नया सॉफ्टवेयर
20 Jun 2022
7 min read

News Synopsis

ओला इलेक्ट्रिक Ola Electric ने ओला एस1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर Ola S1 Pro Electric Scooter के अपने 50,000 से अधिक ग्राहकों के लिए अपना नया सॉफ्टवेयर ओवर-द-एयर मूवओएस 2 New Software Over-the-Air MoveOS 2 लॉन्च किया है। यह सॉफ्टवेयर इलेक्ट्रिक स्कूटर की सभी विशेषताओं को अनलॉक करता है जिसके साथ इसे ख़रीदा गया था। इस नए अपडेट के साथ ओला एस 1 प्रो यूजर्स में आने वाली समस्याएं जैसे रेंज ड्रॉप, बैटरी डिस्चार्ज Drop,Battery Discharge और अन्य छोटी परेशानियां दूर हो जाएंगी और इससे स्कूटर का राइडिंग अनुभव भी बेहतर होगा। 

आपको बता दें कि इस नए मूवओएस 2 सॉफ्टवेयर के साथ ओला एस 1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर के मालिक ओला इलेक्ट्रिक कंपेनियन ऐप Ola Electric Companion App के माध्यम से अपने ईवी को दूर से एक्सेस करने में योग्य होंगे और मात्र एक बटन से इलेक्ट्रिक स्कूटर के बूट को लॉक, अनलॉक और खोल सकेंगे। नए सॉफ्टवेयर अपडेट से म्यूजिक प्लेबैक Music Playback नाम का एक नया फीचर भी जुड़ गया है। इसके जरिए इलेक्ट्रिक स्कूटर के यूजर्स ब्लूटूथ Bluetooth से अपने स्मार्टफोन को ईवी के साथ जोड़ सकेंगे और म्यूजिक का आनंद ले सकेंगे। 

यह नया ओटीए सॉफ्टवेयर OTA Software बेहतर नेविगेशन सपोर्ट प्रदान करेगा, क्योंकि यूजर्स टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन सपोर्ट Users Turn-by-Turn Navigation Support को योग्य करने और इलेक्ट्रिक वाहन के एचएमआई पर लाइव रूट मैप Live Route Map प्राप्त करने में सक्षम होंगे। ओला इलेक्ट्रिक ने इस बारे में कहा कि इससे राइडरों को अपने गंतव्य तक तेजी से पहुंचने में मदद मिलेगी। कंपनी ने बताया कि इस सुविधा को एक एडवांस नेविगेशन अनुभव के लिए एंटीना को ठीक करने के लिए हार्डवेयर अपग्रेड Hardware Upgrade की आवश्यकता हो सकती है और इस प्रकार ग्राहकों से स्कूटर को कंपनी के पास ले जाना होगा।