News In Brief Auto
News In Brief Auto

ओला ने बेंगलुरु में ऑल-इलेक्ट्रिक पार्सल सेवाएं लॉन्च की

Share Us

328
ओला ने बेंगलुरु में ऑल-इलेक्ट्रिक पार्सल सेवाएं लॉन्च की
09 Oct 2023
min read

News Synopsis

राइड-हेलिंग प्लेटफॉर्म ओला Ola ने बेंगलुरु में ऑल-इलेक्ट्रिक ऑन-डिमांड डिलीवरी सेवा ओला पार्सल Ola Parcel लॉन्च की। भारत के लिए लॉजिस्टिक सेवाओं को विद्युतीकृत करने के उद्देश्य से कंपनी ने कहा कि ओला पार्सल सभी के लिए अत्यधिक किफायती और सुलभ डिलीवरी समाधान के रूप में काम करेगा।

ओला पार्सल सेवा पूरे बेंगलुरु में कम कीमत पर उपलब्ध होगी, जो 5 किमी के लिए 25 रुपये, 10 किमी के लिए 50 रुपये, 15 किमी के लिए 75 रुपये और 20 किमी के लिए 100 रुपये होगी।

यह सेवा ग्राहकों की बढ़ती गतिशीलता और लॉजिस्टिक्स आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए नवीन, किफायती और टिकाऊ समाधान पेश करने की ओला की प्रतिबद्धता के हिस्से के रूप में शुरू की गई है। सेवा का पूर्ण पैमाने पर कार्यान्वयन बेंगलुरु में होगा और आने वाले महीनों में देश भर के शहरों में इसका विस्तार किया जाएगा।

ओला के प्रवक्ता ने कहा दोपहिया ईवी (इलेक्ट्रिक वाहन) भारत में लॉजिस्टिक्स इकोसिस्टम Logistics Ecosystem in India को बाधित करेंगे और ओला की ऑन-डिमांड डिलीवरी सेवा इंट्रा-सिटी लॉजिस्टिक्स उद्योग में एक आदर्श बदलाव की शुरुआत करेगी। राइड-हेलिंग, डिजिटल कॉमर्स, लॉजिस्टिक्स और ईवी विनिर्माण क्षमताओं में फैली सेवाओं के अपने मजबूत नेटवर्क के साथ ओला इस परिवर्तन को तेजी से और बड़े पैमाने पर प्रभावित करने के लिए विशिष्ट स्थिति में है। कि ओला और ओला इलेक्ट्रिक के बीच यह सहयोग भारत में 2W लॉजिस्टिक्स इकोसिस्टम 2W Logistics Ecosystem in India को बदल देगा।

ओला ने बेंगलुरु में अपनी ई-बाइक सेवाएं शुरू की हैं, जिससे बड़ी संख्या में लोगों के लिए रोजमर्रा की यात्रा सुलभ और किफायती हो गई है। यह भारत में राइड-हेलिंग अनुभव को बेहतर बनाने के लिए ओला द्वारा हाल के महीनों में की गई कई पहलों का पूरक है। कंपनी ने ग्राहकों के लिए निर्बाध आवागमन अनुभव सुनिश्चित करने के लिए बेंगलुरु, मुंबई, दिल्ली, हैदराबाद, पुणे, कोलकाता और चेन्नई में अपनी प्रीमियम सेवा, प्राइम प्लस पेश की। यह सेवा पेशेवर ड्राइवरों की सुविधा देती है, और किसी भी रद्दीकरण या परिचालन संबंधी समस्याओं को दूर करते हुए पूर्ण सवारी आश्वासन प्रदान करती है।

ओला भारत में मार्केट लीडर है, और देश के सबसे बड़े राइड-हेलिंग नेटवर्क का दावा करता है, जो प्लेटफॉर्म पर 1 मिलियन से अधिक ड्राइवरों के साथ 200 शहरों में काम कर रहा है।