News In Brief Auto
News In Brief Auto

Ola खुद का मैपिंग सिस्टम कर रही है तैयार

Share Us

376
Ola खुद का मैपिंग सिस्टम कर रही है तैयार
01 Jun 2022
6 min read

News Synopsis

दिग्गज कंपनी Ola उत्पाद को बेहतर बनाने और अपने फीचर्स Features ग्राहकों Customers को मुहैया कराने पर जोर दे रही है। ओला अपने Move OS 2.0 अपडेट के साथ इन नए फीचर्स New Features को जारी करने की योजना बना रही है। एक रिपोर्ट में बताया गया है कि Ola अपनी खुद की मैपिंग सर्विस Mapping Service पर काम कर रही है। मौजूदा वक्त में, कंपनी अपने कस्टम मैपिंग सर्विस प्रोवाइडर Custom Mapping Service Provide के रूप में MapmyIndia का सपोर्ट ले रही है। MapmyIndia के जरिए कंपनी चार्जिंग स्टेशनों Charging Stations का इंटिग्रेशन Integration, चार्जिंग स्टेशन के ऑपरेटिंग स्टेटस Operating Status, सर्विस स्टेशन Service Station के स्टेटस और एक्सपीरिएंस प्लेस Experience Place जैसे फीचर्स को मुहैया करा रही है।

OnSiteGo की रिपोर्ट में इंडस्ट्री सोर्स Yogesh Brar का हवाला देते हुए दावा किया गया है कि Ola अपनी खुद की मैपिंग सर्विस पर काम कर रही है। वर्तमान में ओला MapmyIndia के डेटा के आधार पर नेविगेशन और मैपिंग प्रदान करती है, और इस फीचर का उपयोग Move OS 2.0 में किया जाता है, जो बीटा टेस्टिंग Beta Testing के तहत कुछ Ola S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर मॉडल Electric Scooter Models पर उपलब्ध है।

वहीं, कंपनी अगले महीने इस ओएस को अधिक से अधिक ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर्स Ola electric scooters को जारी करने की प्लानिंग कर रही है।