News In Brief Auto
News In Brief Auto

Ola ने मुफ्त में इस शख्स को दिया इलेक्ट्रिक स्कूटर

Share Us

398
Ola ने मुफ्त में इस शख्स को दिया इलेक्ट्रिक स्कूटर
19 May 2022
7 min read

News Synopsis

भारत India में इलेक्ट्रिक वाहनों का मार्केट Electric Vehicles Market बहुत तेजी से बढ़ा है। वहीं, पिछले कुछ समय से Ola S1 Pro भारत में बिक्री के अलावा अन्य इलेक्ट्रिक स्कूटरों Electric Scooters के मुकाबले अधिकतर अपनी खामियों के चलते काफी ज्यादा चर्चा में रहा है। लेकिन ,हम आपको कार्तिक Karthik नाम के एक Ola S1 Pro यूजर के बारे में बता रहे हैं, जिन्होंने 16 मई को ट्विटर पर अपने स्कूटर के डैशबोर्ड Scooter Dashboard की एक शानदार फोटो शेयर की है।

कार्तिक उन ग्राहकों में से एक थे जिन्हें हाल ही में टेस्टिंग के लिए Move OS 2.0 Beta-1 अपडेट मिला था। कार्तिक द्वारा शेयर की गई फोटो में उनके Ola S1 Pro स्कूटर को सिंगल चार्ज Single Charge में 202Km की रेंज मिली है। यूजर ने अपनी उपलब्धि दिखाते हुए Ola Electric और उसके सीईओ भाविश अग्रवाल CEO Bhavish Aggarwal को ट्विटर पर टैग किया। Ola के सीईओ भाविश अग्रवाल ने अपने ऑफिशियल अकाउंट Official Account से उस ट्वीट का जवाब भी दिया।

भाविश अग्रवाल यह भी ऐलान किया कि कार्तिक को एक नया Gerua S1 Pro फ्री में दिया जा रहा है। उसके तुरंत बाद Ola के सीईओ ने कार्तिक को नया S1 PRO गिफ्ट में देते हुए एक फोटो पोस्ट Photo Post की।