ओला इलेक्ट्रिक बेंगलुरू में 50 स्थानों पर लगाएगी 100 हाइपरचार्जर

Share Us

301
ओला इलेक्ट्रिक बेंगलुरू में 50 स्थानों पर लगाएगी 100 हाइपरचार्जर
21 Apr 2023
6 min read

News Synopsis

ओला इलेक्ट्रिक Ola Electric ने सोशल मीडिया के माध्यम से घोषणा की है, कि वह बेंगलुरु शहर में 50 स्थानों पर 100 हाइपरचार्जर स्थापित करने की योजना बना रही है। इलेक्ट्रिक दोपहिया निर्माता Electric Two Wheeler Manufacturer शहर के अधिकांश कोनों से 15 मिनट के भीतर एक हाइपरचार्जर स्टेशन Hypercharger Station का वादा करता है, जो ओला एस 1 ग्राहकों के बीच चिंता को कम करने में मदद करेगा। वर्तमान में हाइपरचार्जर सभी S1 और S1 प्रो ग्राहकों के लिए उपयोग करने के लिए स्वतंत्र हैं।

ओला इलेक्ट्रिक ने कर्नाटक Karnataka की राजधानी में इन हाइपरचार्जर को कब स्थापित किया जाएगा, इसके लिए कोई समयरेखा प्रदान नहीं की है। कंपनी एक आक्रामक विस्तार मोड में रही है, और अगले कुछ हफ्तों में इन चार्जर्स को शहर भर में पॉप अप करते हुए देखना आश्चर्यजनक नहीं होगा। बेंगलुरु Bangalore भी निर्माता का मुख्यालय है, और वहां से अपने फास्ट-चार्जिंग नेटवर्क Fast-Charging Network का विस्तार करना ही समझ में आता है।

ओला इलेक्ट्रिक हाइपरचार्जर Ola Electric Hypercharger सभी S1 और S1 प्रो ग्राहकों के लिए सीमित अवधि के लिए उपयोग करने के लिए स्वतंत्र हैं, (@bhash/Twitter)

ओला हाइपरचार्जर 15 मिनट की चार्जिंग में 50 किमी की रेंज के साथ डीसी फास्ट चार्जिंग DC Fast Charging का वादा करता है, जो 70 प्रतिशत तक चार्ज होता है। MoveOS 3 के साथ उपयोगकर्ता S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर S1 Electric Scooter के डिजिटल कंसोल पर हाइपरचार्जर का पता लगा सकते हैं। ओला ऐप Ola App आपको अपने फोन पर चार्जिंग स्थिति के बारे में रीयल-टाइम अपडेट Real-Time Update भी देता है।

पूरे भारत में दो लाख से अधिक मजबूत ग्राहकों के साथ ओला इलेक्ट्रिक को अपने ग्राहकों की चार्जिंग जरूरतों को पूरा करने के लिए समान रूप से मजबूत चार्जिंग नेटवर्क Strong Charging Network के साथ तैयार रहना होगा। हाइपरचार्जर केवल S1 और S1 प्रो ग्राहकों के लिए उपलब्ध हैं, जबकि S1 एयर ग्राहकों को लागत पर नियंत्रण रखने के लिए केवल एसी चार्जिंग से ही काम चलाना होगा। हाइपरचार्जर नेटवर्क Hypercharger Network के अलावा ओला एस1 और एस1 प्रो में 750 वॉट का पोर्टेबल चार्जर मिलता है, जबकि एस1 एयर में 500 वॉट का पोर्टेबल चार्जर Portable Charger मिलता है। दोनों इकाइयां धीमी चार्जिंग का समर्थन करती हैं।