News In Brief Auto
News In Brief Auto

Ola Electric Scooter Move OS 3 इस दिन होगा लॉन्च

Share Us

599
Ola Electric Scooter Move OS 3 इस दिन होगा लॉन्च
19 Jul 2022
min read

News Synopsis

ईवी बनाने वाली दिग्गज कंपनी Ola Electric अपने Ola S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर Electric Scooter को नए फीचर्स के साथ अपडेट कर रही है। खास बात यह है कि अधिकतर पहले से बताए गए फीचर New Features जारी होंगे। यह फीचर्स इस स्टार्टअप ब्रांड Startup Brand के प्रति भरोसा जताती है जो कम समय में बड़ा टारगेट बना रहा है। हम ऐसा इसलिए कहते हैं क्योंकि ओला पहले से ही एक इलेक्ट्रिक कार Electric Car का वादा कर रही है। वाहन में आग लगने की घटनाओं से Ola Electric का कुछ गुजरा हुआ समय थोड़ा खराब रहा है ।

Ola Electric  के सीईओ भाविश अग्रवाल CEO Bhavish Aggarwal ने हाल ही में सोशल मीडिया Social Media के जरिए मूव ओएस 3.0 Move OS 3.0 का ऐलान किया और कहा कि ये सभी रिलीज होने के लिए तैयार है। पायलट टेस्टिंग Pilot Testing के लिए सिर्फ चुनिंदा ग्राहक ही नहीं बल्कि सभी के लिए है। हम दिवाली Diwali से पहले कुछ चुनिंदा ग्राहकों के लिए Move OS 3 पायलट चलने की उम्मीद कर सकते हैं। ओला एस1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर एडवांस कनेक्टिविटी Advanced Connectivity वाला एक नया जेनरेशन स्कूटर New Generation Scooters है जो ओटीए अपडेट को इस्तेमाल करता है।

ये अपडेट हमारे मोबाइल और अन्य कंप्यूटिंग डिवाइस Mobiles & Other Computing Device पर मिलने वाले सॉफ्टवेयर अपडेट की तरह हैं। ओला सॉफ्टवेयर अपडेट Software Update व्हीकल के स्टैंडर्ड Update Vehicle Standards को बदल सकते हैं और फीचर जोड़ भी सकते हैं।