News In Brief Auto
News In Brief Auto

ईवी फाइनेंस के लिए ओला इलेक्ट्रिक ने श्रीराम फाइनेंस से साझेदारी की

Share Us

473
ईवी फाइनेंस के लिए ओला इलेक्ट्रिक ने श्रीराम फाइनेंस से साझेदारी की
13 Jul 2023
min read

News Synopsis

भारत की सबसे बड़ी इलेक्ट्रिक दोपहिया कंपनियों में से एक ओला इलेक्ट्रिक Ola Electric ने अपने ग्राहकों के लिए आकर्षक वित्त विकल्प प्रदान करने के लिए श्रीराम सिटी यूनियन फाइनेंस Shriram City Union Finance के साथ साझेदारी की है।

ईवी निर्माता का कहा कि श्रीराम सिटी यूनियन फाइनेंस के साथ साझेदारी करके वह 48 महीने की अवधि के लिए 8.99% की न्यूनतम ब्याज दरों की पेशकश करने में सक्षम होगी, जिसमें मिनटों में मंजूरी की गारंटी होगी।

श्रीराम सिटी यूनियन फाइनेंस भारत की अग्रणी एनबीएफसी में से एक है, और शहरी और ग्रामीण इलाकों में लगभग 2,800 शाखाओं के साथ देश में दोपहिया वाहनों के सबसे बड़े फाइनेंसरों में से एक है।

ओला के मुख्य व्यवसाय अधिकारी अंकुश अग्रवाल Ankush Agarwal Chief Business Officer Ola ने कहा जैसा कि हम टियर I शहरों से परे अपने खुदरा पदचिह्न का विस्तार कर रहे हैं, हम सभी के लिए वित्तपोषण समाधान को आसान और सुलभ बनाने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।

श्रीराम सिटी यूनियन Shriram City Union के साथ हमारी साझेदारी के साथ हमारा लक्ष्य वित्तीय बाधाओं को तोड़ना और ग्राहकों के लिए इलेक्ट्रिक गतिशीलता को वास्तविकता बनाना है। कि यह देश भर में ईवी अपनाने में तेजी लाने का मार्ग प्रशस्त करेगा।

संभावित ओला ग्राहक ओला ऐप Potential Ola Customers Ola App के माध्यम से अपनी खरीदारी को अंतिम रूप देने से पहले वित्तपोषण विकल्पों पर विस्तृत डाउनलोड के लिए अपने निकटतम अनुभव केंद्र में जाकर ऑनलाइन और ऑफलाइन Online and Offline इन वित्तपोषण विकल्पों का लाभ उठा सकते हैं।

वर्तमान में ओला के पास 850 से अधिक अनुभव केंद्रों का खुदरा नेटवर्क है, और वह अगस्त में 1,000वां अनुभव केंद्र लॉन्च करने की राह पर है।

S1 लाइनअप जिसमें S1 प्रो, S1 और S1 एयर शामिल हैं, अत्याधुनिक तकनीक और प्रदर्शन के साथ एक चिकना और न्यूनतम डिज़ाइन है। ओला इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर सेगमेंट Ola Electric Two-Wheeler Segment में लगभग 40% बाजार हिस्सेदारी के साथ मार्केट शेयर लीडर भी है।