News In Brief Auto
News In Brief Auto

Ola Electric: दीवाली से पहले ओला ला सकती है सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानें खासियत

Share Us

481
Ola Electric: दीवाली से पहले ओला ला सकती है सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानें खासियत
07 Oct 2022
min read

News Synopsis

भारत India की दिग्गज इलेक्ट्रिक स्कूटर Electric Scooter कंपनी ओला Ola इंडियन मार्केट Indian Market में जल्द ही एक और ईवी EV लॉन्च करने की तैयारी में है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस त्योहारी सीजन Festival Season में दीवाली से पहले ही कंपनी नया इलेक्ट्रिक स्कूटर New Electric Scooter भारतीय बाजार Indian Market में पेश कर सकती है। कंपनी की ओर से मौजूदा समय में जिन इलेक्ट्रिक स्कूटर्स Electric Scooters को भारतीय बाजार में उपलब्ध करवाया गया है।

उनकी फेम-2 सब्सिडी के बाद एक्स शोरूम कीमत 99 हजार रुपए से शुरू होती है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ओला के नए स्कूटर की संभावित कीमत 80 हजार रुपए के आस-पास हो सकती है। अगर ऐसा होता है तो ओला की ओर से पेश किया जाने वाला नया स्कूटर कंपनी का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर हो सकता है।

गुरूवार को कंपनी के सीईओ और सह-संस्थापक भाविश अग्रवाल Bhavish Aggarwal ने भी ट्वीट करके यह जानकारी साझा की है। अपने ट्वीट में उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि इस महीने हम लॉन्च इवेंट के लिए कुछ बड़ी योजना बना रहे हैं। इससे भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि कंपनी इस दीवाली तक नया स्कूटर पेश कर सकती है।