News In Brief Auto
News In Brief Auto

ओला इलेक्ट्रिक ने ग्राहकों के लिए रोमांचक लाभों के साथ भारत ईवी फेस्ट लॉन्च किया

Share Us

495
ओला इलेक्ट्रिक ने ग्राहकों के लिए रोमांचक लाभों के साथ भारत ईवी फेस्ट लॉन्च किया
17 Oct 2023
8 min read

News Synopsis

प्रमुख इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन निर्माता ओला इलेक्ट्रिक Ola Electric ने अपने ग्राहकों के लिए एक विशेष ऑफर भारत ईवी फेस्ट Bharat EV Fest पेश किया है। और 16 अक्टूबर से शुरू होने वाले इस सीमित समय के प्रमोशन में कई प्रकार की छूट और लाभ शामिल हैं, जिनमें बढ़ी हुई वारंटी, एक्सचेंज ऑफर और रेफरल पुरस्कार शामिल हैं।

भारत ईवी फेस्ट का एक प्रमुख लाभ विस्तारित बैटरी वारंटी है। ओला इलेक्ट्रिक अपने S1 Pro - 2nd Gen इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी पर पांच साल की वारंटी दे रही है। कंपनी द्वारा दी जाने वाली सामान्य तीन साल की वारंटी की तुलना में यह एक महत्वपूर्ण अपग्रेड है। S1 एयर इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए ओला पांच साल की विस्तारित बैटरी वारंटी पर 50% की छूट प्रदान कर रहा है।

ओला इलेक्ट्रिक उन ग्राहकों के लिए एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है, जो पेट्रोल स्कूटर से ओला एस1 पर स्विच करना चाहते हैं। ग्राहक वाहन एक्सचेंज पर 10,000 तक की छूट का लाभ उठा सकते हैं, जिससे उन्हें इलेक्ट्रिक मोबिलिटी Electric Mobility में निर्बाध परिवर्तन करने की अनुमति मिलेगी। ओला इलेक्ट्रिक कर्मी पुराने पेट्रोल स्कूटर का आकलन करेंगे और ग्राहकों को कोटेशन प्रदान करेंगे।

अपने ईवी की टेस्ट राइड को प्रोत्साहित करने के लिए ओला इलेक्ट्रिक प्रतिभागियों के लिए भाग्यशाली पुरस्कार पेश कर रहा है। और हर दिन एक भाग्यशाली विजेता को मुफ्त में ओला एस1 एक्स+ इलेक्ट्रिक स्कूटर जीतने का मौका मिलेगा। इसके अलावा ओला इलेक्ट्रिक ग्राहक एस1 मॉडल खरीदने और अतिरिक्त पुरस्कार जीतने के लिए किसी को रेफर कर सकते हैं।

भारत ईवी फेस्ट ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने वाले ग्राहकों के लिए चुनिंदा कार्डों पर 7,500 तक की विशेष छूट के साथ आता है। इन ऑफ़र और लाभों का उद्देश्य संभावित खरीदारों के लिए इलेक्ट्रिक गतिशीलता को अधिक सुलभ और आकर्षक बनाना है।

ओला इलेक्ट्रिक ने हाल ही में S1 Pro Gen2 इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलीवरी शुरू की है, जिसे इस साल अगस्त में लॉन्च किया गया था। S1 Pro Gen2 में कई महत्वपूर्ण अपडेट हैं, जिनमें अपडेटेड चेसिस, मोटर, बैटरी पैक और नई ऑनबोर्ड तकनीक शामिल है। और 100 से अधिक शहरों में डिलीवरी पहले ही शुरू हो चुकी है, जल्द ही और अधिक बाजारों में विस्तार करने की योजना है।

ओला इलेक्ट्रिक का भारत ईवी फेस्ट ग्राहकों की संतुष्टि और टिकाऊ गतिशीलता समाधानों को बढ़ावा देने के प्रति इसकी प्रतिबद्धता का एक प्रमाण है। इन रोमांचक लाभों के साथ ओला इलेक्ट्रिक का लक्ष्य भारत में इलेक्ट्रिक स्कूटरों को अपनाने में तेजी लाना और हरित भविष्य में योगदान देना है।