News In Brief Auto
News In Brief Auto

Ola Electric: स्कूटर के बाद अब ओला की बाइक लाने की तैयारी, जानें डिटेल

Share Us

914
Ola Electric: स्कूटर के बाद अब ओला की बाइक लाने की तैयारी, जानें डिटेल
11 Nov 2022
7 min read

News Synopsis

Ola Electric: देश की दिग्गज इलेक्ट्रिक वाहन Electric Vehicles बनाने वाली कंपनी ओला इलेक्ट्रिक Ola Electric जल्द ही स्कूटर के बाद अब नई इलेक्ट्रिक बाइक New Electric Bikes पेश कर सकती है। कंपनी के सीईओ ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया Social Media पर साझा की है। खबरों की मानें तो ओला की ओर से अगले साल मार्च महीने में होली Holi तक नई इलेक्ट्रिक बाइक को बाजार में पेश किया जा सकता है। कंपनी की ओर से इसकी जानकारी दी गई है।

कंपनी की ओर से जानकारी देते हुए बताया गया है कि याद है, ओला इस होली पर अपनी आने वाली मोटरबाइक Motorbikes लॉन्च करने का वादा कर रही है? ऐसा लगता है कि ओला वास्तव में देश में सबसे अधिक प्रदर्शन संचालित, व्यावहारिक और टिकाऊ मोटरसाइकिल Practical and Durable Motorcycles बनाने की दिशा में काम कर रही है। अगर डिजाइन Design की बात करें तो कंपनी की ओर से फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

कंपनी ने नई बाइक के डिजाइन के लिए चार विकल्प रखें हैं जिनमें, स्पोर्ट्स बाइक Sports Bikes, क्रूजर बाइक Cruiser Bikes, एडवेंचर मोटरसाइकिल या कैफे रेसर डिजाइन Cafe Racer Design हैं। ओला इलेक्ट्रिक के सह-संस्थापक और सीईओ भाविश अग्रवाल  CEO Bhavish Agarwal की ओर से सोशल मीडिया पर जानकारी दी गई है कि, कंपनी जल्द ही इलेक्ट्रिक बाइक लाने जा रही है। इसी के साथ उन्होंने सोशल मीडिया पर ही वोट के जरिए लोगों की राय भी मांगी है।

सीईओ भाविश अग्रवाल के ट्वीट पर लोगों ने भी अपनी प्रतिक्रियाएं जाहिर की हैं। वोटिंग में चार विकल्प दिए गए थे, जिनमें स्पोर्ट्स, क्रूजर, एडवेंचर और कैफे रेसर थे। इनमें से सबसे ज्यादा 47.1 प्रतिशत वोट स्पोर्ट्स बाइक के लिए किए गए हैं। इसके बाद दूसरे नंबर क्रूजर बाइक है जिसे अब तक 27.7 प्रतिशत वोट मिले हैं। तीसरे नंबर पर 15.1 वोट के साथ एडवेंचर और 10.1 प्रतिशत वोट के साथ आखिरी पायदान पर कैफे रेसर बाइक है।