News In Brief Auto
News In Brief Auto

ओला ने 28 जुलाई से एस1 एयर के लिए खरीद विंडो खोलने की घोषणा की

Share Us

425
ओला ने 28 जुलाई से एस1 एयर के लिए खरीद विंडो खोलने की घोषणा की
22 Jul 2023
min read

News Synopsis

भारत की अग्रणी इलेक्ट्रिक वाहन कंपनी ओला इलेक्ट्रिक Ola Electric ने 28 जुलाई को अपने बहुप्रतीक्षित और बजट-अनुकूल एस1 एयर स्कूटर S1 Air Scooter के लिए बुकिंग की भव्य शुरुआत की घोषणा की है।

जो इच्छुक खरीदार 28 जुलाई से पहले एस1 एयर बुक करते हैं, उनके लिए यह एक सौगात होगी, क्योंकि उनके पास इसे केवल 1.09 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की उल्लेखनीय प्रारंभिक कीमत पर खरीदने का विशेष अवसर होगा। यह सीमित अवधि की खरीदारी विंडो Shopping Window केवल 28 जुलाई से 30 जुलाई तक खुली रहेगी। ईवी क्रांति में शामिल होने के इच्छुक अन्य लोगों के लिए खरीदारी विंडो 31 जुलाई को 1.19 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की संशोधित कीमत पर फिर से खुलेगी, जिसकी डिलीवरी अगस्त की शुरुआत में शुरू होगी।

ओला एस1 एयर Ola S1 Air सर्वोत्कृष्ट शहरी सवारी बनने के लिए तैयार है, जिसे भारत में इलेक्ट्रिक वाहनों Electric Vehicles in India को बड़े पैमाने पर अपनाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। एस1 एयर न केवल अपने प्रशंसित पूर्ववर्तियों एस1 और एस1 प्रो S1 and S1 Pro से विरासत में मिली अत्याधुनिक तकनीक और डिज़ाइन तत्वों का वादा करता है, बल्कि यह एक अपराजेय और किफायती मूल्य बिंदु Unbeatable and Affordable Price Point भी प्रस्तुत करता है। मजबूत 3 kWh बैटरी क्षमता, 125 किमी की प्रभावशाली प्रमाणित रेंज और 90 किमी/घंटा की उल्लेखनीय शीर्ष गति के साथ ओला एस1 एयर इलेक्ट्रिक गतिशीलता Ola S1 Air Electric Mobility के क्षेत्र में एक अद्वितीय बेंचमार्क स्थापित करता है।

ओला के एक प्रवक्ता ने कहा एस1 एयर के लिए हमारा दृष्टिकोण हमेशा भारत की इलेक्ट्रिक वाहन क्रांति को सभी के लिए सुलभ बनाना रहा है। एस1 और एस1 प्रो की शानदार सफलता ने इलेक्ट्रिक वाहनों को देश की मुख्यधारा की चेतना में शामिल कर दिया है। कि भारत के स्कूटर उद्योग में आईसीई युग जल्द ही अतीत की बात हो जाएगा।

ओला देश में इलेक्ट्रिक वाहनों को अपनाने में तेजी लाने के लिए पूरे भारत में कई ओला एक्सपीरियंस सेंटर Ola Experience Center की स्थापना के साथ अपनी ऑफ़लाइन उपस्थिति को मजबूत करने के लिए प्रतिबद्ध है। 750वें ईसी का हालिया लॉन्च एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है, और कंपनी की अगस्त तक 1,000 केंद्रों तक विस्तार करने की महत्वाकांक्षी योजना है। ये अत्याधुनिक केंद्र ग्राहकों को विविध प्रकार की सेवाएं प्रदान करते हैं, जो सभी एक ही छत के नीचे आसानी से उपलब्ध हैं। उल्लेखनीय रूप से ओला के 90% ग्राहक ओला एक्सपीरियंस सेंटर के मात्र 20 किलोमीटर के दायरे में रहते हैं।

S1 लाइनअप जिसमें S1 प्रो, S1 और अब S1 एयर शामिल हैं, अत्याधुनिक तकनीक और बेजोड़ प्रदर्शन के साथ एक चिकना और न्यूनतम डिजाइन Sleek and Minimal Design का दावा करता है। लगातार तीन तिमाहियों से अधिक समय तक 2W ईवी सेगमेंट में बिक्री चार्ट Sales Chart in 2W EV Segment में शीर्ष पर रहने के प्रभावशाली ट्रैक रिकॉर्ड के साथ ओला इलेक्ट्रिक उद्योग Ola Electric Industries में लहरें बना रही है।

जैसा कि ओला इलेक्ट्रिक एक बार फिर भारत के ईवी परिदृश्य में क्रांति लाने के लिए तैयार है, एस1 एयर स्कूटर जनता की पहुंच के भीतर इलेक्ट्रिक गतिशीलता लाने का वादा करता है। 28 जुलाई को अपना ओला एस1 एयर बुक करके परिवहन के भविष्य को अपनाएं।