News In Brief Auto
News In Brief Auto

OKAI Neon Lite ES10 इलेक्ट्रिक स्कूटर पेश, मिलेगी 30 किमी रेंज

Share Us

326
OKAI Neon Lite ES10 इलेक्ट्रिक स्कूटर पेश, मिलेगी 30 किमी रेंज
16 Jul 2022
min read

News Synopsis

दिग्गज कंपनी OKAI ने Neon Lite ES10 इलेक्ट्रिक किक स्कूटर Electric Kick Scooter को मार्केट के लिए पेश किया है। OKAI ने यूरोप Europe में नए फोल्डिंग ई-स्कूटर के लिए प्री-ऑर्डर Pre-Order लेना भी शुरू कर दिया है, जबकि इसकी रिलीज की तारीख की जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है। प्री-ऑर्डर के लिए 20 डॉलर यानी कि लगभग 1,597 रुपए देने होंगे और कुल कीमत पर 50 डॉलर यानी कि लगभग 3,993 रुपए की छूट दी जाएगी।

OKAI का नया Neon Lite ES10 इलेक्ट्रिक किक स्कूटर 30 किमी की रेंज और 25 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड Top Speed से भाग सकता है। अगर इसकी खासियत की बात करें तो, OKAI Neon Lite ES10 इलेक्ट्रिक किक स्कूटर सिंगल चार्ज में 30 किमी की रेंज प्रदान करता है। टॉप स्पीड की बात करें तो यह 25 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड से दौड़ता है।

नियॉन लाइट एक हल्का फोल्डिंग ई-स्कूटर Light Folding E-scooter है जिसका वजन सिर्फ 15 किलो है। वहीं अगर पावर की बात की जाए तो OKAI Neon Lite ES10 में एक 300W मोटर दी गई है। किक स्कूटर में कलर लाइटिंग और IP55 प्रोटेक्शन दिया गया है। स्मार्टफोन के लिए स्कूटर के हैंडलबार Handlebar पर माउंट दिया गया है।

यात्रा के दौरान राइड और परफॉर्मेंसन Ride & Performance की जानकारी देखने के लिए Neon Lite ES10 को ब्लूटूथ के जरिए स्मार्टफोन Smartphone से जोड़ा जा सकता है।