News In Brief Auto
News In Brief Auto

अब Pure EV EPluto 7G ईवी जलकर हुआ राख

Share Us

327
अब Pure EV EPluto 7G ईवी जलकर हुआ राख
14 May 2022
7 min read

News Synopsis

भारत India में पिछले कुछ सालों में इलेक्ट्रिक वाहनों Electric Vehicles की डिमांड Demand में तेजी से इजाफा हुआ है। वहीं, दूसरी ओर इलेक्ट्रिक टू व्हीलर्स Electric Two Wheelers में आग लगने की घटनाएं भी बढ़ी हैं। इसी कड़ी में दिग्गज कंपनी Pure EV EPluto 7G में आग लगने की एक और घटना सामने आई है।

हैदराबाद Hyderabad में इलेक्ट्रिक स्कूटर में आग लगने की ये घटना हुई है। 11 मई को हैदराबाद में इलेक्ट्रिक स्कूटर में आग लगने का ये हादसा हुआ घटनास्थल से गुजर रहे लोगों ने इस हादसे को अपने मोबाइल कैमरे Mobile Cameras में रिकॉर्ड भी किया है। जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया Social Media पर वायरल हो रहा है। जबकि, पुलिस ने बताया है कि इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

इसको लेकर स्कूटर मालिक Scooter Owners ने एलबी नगर पुलिस स्टेशन LB Nagar Police Station में शिकायत दर्ज कराई है। पीड़ित का कहना है कि उसने हाल ही में EPluto G7 इलेक्ट्रिक स्कूटर को लगभग 90,000 रुपए की कीमत पर खरीदा था। आग का शिकार बने इलेक्ट्रिक स्कूटर का मालिक फूड डिलीवरी एजेंट Food Delivery Agent का काम करता है। यह घटना उस समय हुई जब वह अपने दोस्त के साथ यात्रा कर रहा था।