News In Brief Technology and Gadgets
News In Brief Technology and Gadgets

Nokia ने लॉन्च किया G11 Plus स्मार्टफोन 

Share Us

312
Nokia ने लॉन्च किया G11 Plus स्मार्टफोन 
30 Jun 2022
7 min read

News Synopsis

नोकिया Nokia ने G सीरीज के Nokia G11 Plus स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। 90Hz डिसप्ले और डुअल रीयर कैमरे Dual Rear Cameras के साथ इस फोन में तगड़ा बैटरी बैकअप है। कंपनी का दावा है कि एक बार फोन चार्ज करने के बाद इसकी बैटरी तीन दिनों तक चलेगी। अगर बात इसकी कीमत की करें तो  Nokia G11 Plus की कीमत को लेकर अभी तक कोई खुलासा नहीं किया गया है। हालांकि यह माना जा रहा है कि Nokia G11 Plus की कीमत Nokia G11 से ज्यादा हो सकती है। 

Nokia G11 Plus फोन दो कलर वेरिएंट Color Variants में उपलब्ध है। अगर स्टोरेज के लिहाज से देखें तो सिर्फ एक वेरिएंट 4GB RAM + 64GB में ही उपलब्ध है। नोकिया जी11 प्लस का डिसप्ले 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.51-inch HD+ होगा। प्रोसेसर के बारे में फिलहाल कंपनी की तरफ से कोई खुलासा नहीं किया गया है। स्टोरेज कैपसिटी Storage Capacity की बात करें तो 4GB RAM और 64GB स्टोरेज होगा। 

अगर कैमरे की बात करें तो Nokia G11 Plus डुअल रीयर कैमरा सिस्टम के साथ आ रहा है। इसमें 50-मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर और 2-मेगापिक्सल सेकेंडरी सेंसर होगा। कैमरा मोड्यूल Camera Module में LED फ्लैश भी होगा। सेल्फी और वीडियो चैट Selfie & Video Chat के लिये Nokia G11 Plus में 8-मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा सेंसर Selfie Camera Sensor लगा है। 

TWN In-Focus