नई स्मार्टवॉच pTron Force X10E भारत में लांच

Share Us

318
नई स्मार्टवॉच pTron Force X10E भारत में लांच
23 Jun 2022
min read

News Synopsis

मौजूदा वक्त में टेक कंपनिया Tech Companies शानदार गैजेट बाजार में पेश कर रही हैं। इसी कड़ी में pTron Force X10E को लेकर कंपनी ने बेस्ट स्टाइल Best Style, परफॉर्मेंस और कनेक्टिविटी Performance & Connectivity का दावा किया है। pTron Force X10E के साथ 1.7 इंच की बड़ी एचडी प्लस डिस्प्ले HD+ Display मिलती है। अगर कीमत की बात की जाए तो इसकी कीमत 1,899 रुपए रखी गई है। pTron ने हाल ही में नई स्मार्टवॉच pTron Force X10E को भारत में लांच किया है।

pTron Force X10E में ब्लड प्रेशर मॉनिटर Blood Pressure Monitor भी मिलता है। इस नई वॉच में कॉलिंग का फीचर Calling Feature तो नहीं दिया गया है, जबकि इससे पहले लांच की गई pTron FORCE X11 में कॉलिंग का फीचर था। pTron Force X10E को वाटर रेसिस्टेंट Water Resistant के लिए IP68 की रेटिंग दी गई है, जो कि इस रेंज में बड़ी बात है। इस वॉच को ऑनिक्स ब्लैक Blood Pressure Monitor, स्पेस ब्लू और Suede Space Blue & Suede पिंक कलर में खरीदा जा सकेगा।

इसके साथ एक साल की वारंटी भी दी जा रही है। pTron Force X10E के साथ 10.5mm का मेटल केस है। इसकी पूरी बॉडी मेटल की बनी हुई है। चार्जिंग के लिए इसमें नीचे की ओर एक मैग्नेटिक डॉक Magnetic Dock भी दिया गया है। राइट साइड में एक बटन है जिसके साथ साइड में प्रोटेक्शन भी दिया गया है। 

TWN In-Focus