News In Brief Auto
News In Brief Auto

16 जून को नई हुंडई वेन्यू फेसलिफ्ट एसयूवी होगी लांच

Share Us

394
16 जून को नई हुंडई वेन्यू फेसलिफ्ट एसयूवी होगी लांच
03 Jun 2022
6 min read

News Synopsis

Hyundai Motor India ने घोषणा की है कि वह 16 जून को नई  2022 हुंडई वेन्यू फेसलिफ्ट 2022 Hyundai Venue facelift को लांच Launch करने वाली है। दिग्गज दक्षिण कोरियाई वाहन निर्माता कंपनी हुंडई मोटर इंडिया की इस लांचिंग के साथ ही वेन्यू के नए मॉडल की कीमतों का ऐलान भी हो जाएगा। कार निर्माता का मानना है कि नई वेन्यू "भारत के साथ-साथ निर्यात बाजारों Export Markets, दोनों में ग्राहकों को रोमांचित करता रहेगा।" कंपनी ने एसयूवी के अपडेटेड मॉडल Updated Model की कॉन्सेप्ट तस्वीर Concept Images भी जारी कर दी है।

इस तस्वीरों से नई 2022 Hyundai Venue के डिजाइन डिटेल्स Design Details का पता चलता है। नई 2022 Hyundai Venue फेसलिफ्ट के लिए अनौपचारिक बुकिंग Unofficial Booking पहले से ही चुनिंदा डीलरशिप Dealership पर शुरू की जा चुकी है।

सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी Sub-compact SUV कुछ कॉस्मेटिक बदलाव और फीचर अपग्रेड Cosmetic Changes & Feature Upgrades के साथ आएगी, जबकि इंजन-गियरबॉक्स Engine-Gearbox बरकरार रहेगा। अगर वैन्यू के लुक और डिजाइन Look & Design की बात करें तो, वेन्यू फेसलिफ्ट में हुंडई की सेंसियस स्पोर्टीनेस डिजाइन लैंग्वेज Sense Sporting Design Language और चौड़े स्टांस के साथ आती है।

एसयूवी में होने वाले अहम डिजाइन अपडेट्स की बात करें तो इसमें चौड़ा स्टांस wider stance, नई डिजाइन design updates वाला डार्क क्रोम ग्रिल dark chrome grille (न्यू जेनरेशन ट्यूशॉ से प्रेरित), और एलईडी टेललैंप्स LED taillamps मिलते हैं।