News In Brief Auto
News In Brief Auto

 नई ऑल्टो k10 डीलरशिप पर पहुंची, 18 अगस्त को होगी लॉन्चिंग

Share Us

336
 नई ऑल्टो k10 डीलरशिप पर पहुंची, 18 अगस्त को होगी लॉन्चिंग
17 Aug 2022
min read

News Synopsis

देश की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी मारूति सुजुकी Maruti Suzuki की बहुप्रतीक्षित नई मारुति सुजुकी ऑल्टो K10  2022 Maruti Suzuki Alto K10 2022 को लांच करने की तैयारी में है। वकंपनी एंट्री-लेवल इस हैचबैक को 18 अगस्त, 2022 को भारत India में लॉन्च करेगी। इस कार को खरीदने के इच्छुक ग्राहक 11,000 रुपए की टोकन राशि का भुगतान Pay Token Amount करके नई ऑल्टो K10 को ऑनलाइन या अधिकृत डीलरशिप Online or Authorized Dealership पर बुक कर सकते हैं।

बाजार में आने से पहले, कंपनी ने अपने एरिना डीलरशिप पर मॉडल को भेजना शुरू कर दिया है। आधिकारिक लॉन्च से पहले, मारुति सुजुकी ने हैचबैक के एएमटी वर्जन का टीजर वीडियो Tesser Videos जारी किया है। वाहन निर्माता द्वारा जारी किए गए टीजर और विज्ञापनों Tesser & Advertisements के मुताबिक, न्यू जेनरेशन ऑल्टो K10 को कुछ आधुनिक फीचर्स के साथ खरीदारों के लिए आकर्षक बनाने के लिए इसे नया रूप दिया गया है।

अपनी व्यावहारिक मौजूदगी और फीचर्स लिस्ट के लिए जाने जानेवाली ऑल्टो 20 से भी ज्यादा वर्षों की विरासत के साथ भारत में सबसे पुराना मौजूद मॉडल ब्रांड रहा है। नई ऑल्टो K10 को 6 कलर ऑप्शन- अर्थ गोल्ड, सिजलिंग रेड Sizzling Red, स्पीडी ब्लू Speedy Blue, सॉलिड व्हाइट Solid White, सिल्की व्हाइट और ग्रेनाइट ग्रे Silky White and Granite Grey में पेश किया जाएगा। इसका सीधा मुकाबला Renault Kwid (रेनो क्विड) से होगा।