News In Brief Media and Infotainment
News In Brief Media and Infotainment

Netflix यूजर्स को देगा यह सुविधा 

Share Us

377
Netflix यूजर्स को देगा यह सुविधा 
17 May 2022
7 min read

News Synopsis

आज के दौर में सभी लोग, खासकर कि युवा पीढ़ी ओटीटी OTT कंटेंट देखना बहुत पसंद करते हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म्स की बात करें तो शायद सबसे पहला नाम नेटफ्लिक्स Netflix का आता है। खबरों की मानें तो नेटफ्लिक्स एक जबरदस्त फीचर पर काम कर रहा है, जिसके बारे में जानकर यूजर्स बेहद खुश हो गए हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार नेटफ्लिकस कुछ नए फीचर्स पर काम कर रहा है। 

रिपोर्ट के मुताबिक नेटफ्लिक्स आने वाले लाइव शोज, स्टैन्ड-अप स्पेशल एपिसोड्स और रीएलिटी शोज के लिए लाइव स्ट्रीमिंग Live Streaming के ऑप्शन पर काम कर रहा है। आपको बता दें कि लाइव स्ट्रीमिंग के साथ-साथ नेटफ्लिक्स लाइव वोटिंग Live Voting का फीचर भी लेकर आ सकता है। अगर ये फीचर इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ जाता है तो यूजर्स स्ट्रीम होने वाले रीएलिटी शोज में भाग लेने वाले पार्टिसिपेन्ट्स के लिए लाइव वोटिंग Live Voting भी कर सकेंगे। फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी नहीं आई है कि ये फीचर काम कैसे करेगा। 

नेटफ्लिक्स के को-फाउंडर Netflix Co-Founder रीड हेस्टिंग्स Reed Hastings ने कहा कि नेटफ्लिक्स अब विज्ञापनों के साथ कम कीमत वाले प्लान की पेशकश करने के लिए तैयार है। गौरतलब है कि अपनी स्ट्रीमिंग सेवा पर विज्ञापनों का विरोध करने के सालों बाद कंपनी ने ये फैसला अपने पहली तिमाही में 200,000 ग्राहकों को खो देने के बाद किया है।