Netflix ने Androidऔर iOS के लिए नया पर्सनलाइज टैब किया पेश

Share Us

351
Netflix ने Androidऔर iOS के लिए नया पर्सनलाइज टैब किया पेश
25 Jul 2023
7 min read

News Synopsis

स्ट्रीमिंग दिग्गज नेटफ्लिक्स ने एंड्रॉइड और आईओएस Android and iOS के लिए एक नया पर्सनलाइज टैब New Personalize Tab पेश किया है, जो उपयोगकर्ताओं को यह चुनने में मदद करता है, कि वे क्या देखना चाहते हैं।

कंपनी ने सोमवार को एक ब्लॉग पोस्ट में कहा माई नेटफ्लिक्स My Netflix टैब फिलहाल आईओएस पर उपलब्ध है, और अगले महीने की शुरुआत में एंड्रॉइड पर उपलब्ध होगा।

स्ट्रीमिंग दिग्गज के अनुसार नया टैब एक "वन-स्टॉप शॉप है, जो आपके लिए आसान शॉर्टकट के साथ तैयार किया गया है, जो आपको यह चुनने में मदद करेगा कि आप क्या देखना चाहते हैं।

इस नए समर्पित स्थान में उपयोगकर्ता अपने डाउनलोड, टीवी श्रृंखला और फिल्में जिन्हें उन्होंने सराहा है, शो और फिल्में जिन्हें उन्होंने मेरी सूची में सहेजा है, ट्रेलर जो उन्होंने देखे हैं, उनके द्वारा सेट किए गए अनुस्मारक, जो कुछ भी वे देखने के बीच में हैं, जो उन्होंने हाल ही में देखा है, और बहुत कुछ देख सकते हैं।

कंपनी ने कहा जब आप अपने फोन के साथ घूम रहे हों, तो सीधे माय नेटफ्लिक्स पर जाएं, जहां आप तुरंत कुछ ऐसा चुन सकते हैं, जिसे आपने देखने के लिए सहेजा है, या डाउनलोड किया है।

इसके अलावा उपयोगकर्ता श्रृंखला और फिल्मों की पूरी सूची खोजने के लिए अभी भी होम टैब और ऐप Home Tabs and Apps के अन्य अनुभागों पर जा सकते हैं।

जितना अधिक उपयोगकर्ता नेटफ्लिक्स के साथ बातचीत करेंगे और बताएंगे कि उन्हें क्या पसंद है, उतना ही अधिक वे माई नेटफ्लिक्स टैब My Netflix Tab पर देखेंगे।

इस महीने की शुरुआत में कंपनी ने प्रोफ़ाइल ट्रांसफर सुविधा को अपडेट Update Profile Transfer Facility किया ताकि उपयोगकर्ता अपनी प्रोफ़ाइल को मौजूदा खाते में स्थानांतरित कर सकें।

प्रोफ़ाइल स्थानांतरण सुविधा Profile Transfer Facility उपयोगकर्ताओं को अपनी वैयक्तिकृत अनुशंसाएँ, देखने का इतिहास, मेरी सूची, सहेजे गए गेम और अन्य प्राथमिकताओं को दूसरे खाते में स्थानांतरित करने की अनुमति देती है।

पिछले हफ्ते स्ट्रीमिंग दिग्गज ने घोषणा की कि उसने भारत में पासवर्ड साझा Password Sharing in India करना बंद कर दिया है, और उन ग्राहकों को सचेत कर रहा है, जो अपने घरों के बाहर अपने खाते साझा कर रहे थे।

मई में स्ट्रीमिंग दिग्गज ने 100 से अधिक देशों में पेड शेयरिंग लॉन्च Paid Sharing Launch in Countries की थी, जो कंपनी के राजस्व आधार का 80 प्रतिशत से अधिक का प्रतिनिधित्व करता है।

TWN In-Focus