News In Brief Media and Infotainment
News In Brief Media and Infotainment

Netflix लाया Mystery Box फीचर

Share Us

868
Netflix लाया Mystery Box फीचर
24 May 2022
7 min read

News Synopsis

नेटफ्लिक्स Netflix ने दुनिया भर में टीवी के लिए एक नया किड्स मिस्ट्री बॉक्स Kids Mystery Box फीचर पेश किया है, जिसमें बच्चों को उनकी पसंदीदा सीरीज Favorite Series और फिल्मों की खोज के लिए एक मजेदार और सुरक्षित जगह देता है। इसके अलावा ग्लोबल एक्सेसिबिलिटी अवेयरनेस डे Global Accessibility Awareness Day के अवसर पर नेटफ्लिक्स ने बधिरों और सुनने में कठिनाई होने वाले लोगों के लिए ऑडियो डिस्क्रिप्शन Audio Description और सबटाइटल Subtitles के साथ अपनी लैंग्वेज एक्सेसिबिलिटी Language Accessibility का विस्तार करने की घोषणा की है। 

यूजर्स को उम्र के हिसाब से फिल्में और शो आसानी से खोजने की अनुमति देने के लिए, नेटफ्लिक्स ने एक नया किड्स मिस्ट्री बॉक्स फीचर शुरू किया है। इस फीचर का उपयोग करने के लिए, आपको बस इन सरल चरणों का पालन करना होगा। सबसे पहले बच्चों की प्रोफाइल में लॉग इन करें उसके बाद होमपेज के टॉप पर बच्चों की फेवरेट रो खोजें।

यहां पर आपको मिस्ट्री बॉक्स ऑप्शन मिल जाता है। यह फीचर आपके स्क्रॉल करने और खोजने में जाया होने वाले समय की बचत करता है। कंपनी इस फीचर को टीवी पर लेकर आई है और साथ ही इसे दुनियाभर के ऑडियंस Audience लिए जारी किया गया है।