National Cinema Day 2022 : 75 रुपये में मूवी टिकटों की बुकिंग शुरू, देख सकेंगे ये फिल्में

Share Us

405
National Cinema Day 2022 : 75 रुपये में मूवी टिकटों की बुकिंग शुरू, देख सकेंगे ये फिल्में
21 Sep 2022
min read

News Synopsis

आने वाले शुक्रवार Friday यानी 23 सितंबर को भारत India में राष्ट्रीय सिनेमा दिवस National Cinema Day 2022 मनाया जा रहा है। इस अवसर पर सिनेमाघरों में सिर्फ 75 रुपए में फ‍िल्‍म Movie tickets at just Rs 75 देखी जा सकेंगी। इसका ऐलान इस महीने की शुरुआत में किया जा चुका है, और मंगलवार से 75 रुपए के मूवी टिकटों की बुकिंग Booking of Movie Tickets भी शुरू की जा चुकी है। बुकिंग शुरू होते ही लोगों में जबरदस्‍त उत्‍साह देखने को मिल रहा है और बहुत तेजी से टिकट बुक किए जा रहे हैं। यह ऑफर PVR, INOX, Cinepolis और अन्य बड़े थिएटरों पर लागू है।

75 रुपए में मूवी टिकट सिर्फ एक दिन के लिए होगा और देशभर में 4,000 से अधिक थिएटरों पर उपलब्ध होगा। अगर आप इस मौके का लुत्‍फ उठाना चाहते हैं, तो बिलकुल भी देर ना करें। मूवी टिकट ऑनलाइन बुक करने के लिए अपने शहर की प्रमुख सिनेमा सीरीज जैसे- पीवीआर, आईनॉक्स आदि की वेबसाइट पर जाएं। वहां अपने क्षेत्र/शहर और थिएटर का चयन करें। इसके बाद फ‍िल्‍म और फिल्म के समय को सिलेक्‍ट करके बुकिंग पूरी कर सकते हैं।

आप BookMyShow, Paytm और अन्य थर्ड पार्टी ऐप्‍स Third Party Apps से भी मूवी टिकट बुक करा सकते हैं। गौर करने वाली बात ये है कि 75 रुपए में मूवी टिकट बुक कराने से पहले ध्‍यान रहे कि इसमें एडिशनल चार्ज और टैक्‍स Additional Charges & Taxes शामिल नहीं किया गया है। वहीं 75 रुपए के मूवी टिकट में सबसे ज्‍यादा क्रेज रणबीर कपूर और आलिया भट्ट Ranbir Kapoor and Alia Bhatt की फ‍िल्‍म ब्रह्मास्‍त्र Brahmastra: Part One – Shiva के लिए देखा जा रहा है।

जबकि कई और फ‍िल्‍में भी आप देख सकते हैं। इनमें सनी देओल की नई फ‍िल्‍म चुप Chup और अवतार Avatar समेत कई फ‍िल्‍में शामिल हैं।