News In Brief Sports & Fitness
News In Brief Sports & Fitness

My11Circle अगले 5 वर्षों के लिए Dream11 की जगह ऑफिशियल IPL पार्टनर बन गया

Share Us

229
My11Circle अगले 5 वर्षों के लिए Dream11 की जगह ऑफिशियल IPL पार्टनर बन गया
24 Mar 2024
8 min read

News Synopsis

क्रिकेट फैंस के लिए एक महत्वपूर्ण विकास में अग्रणी फंतासी स्पोर्ट्स प्लेटफार्म My11Circle ने 5 साल की साझेदारी के लिए Dream11 को पछाड़कर आईपीएल का ऑफिशियल पार्टनर बन गया है। 22 मार्च 2024 से शुरू होने वाले आगामी टाटा आईपीएल 2024 के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड और इंडियन प्रीमियर लीग गवर्निंग काउंसिल द्वारा कल नए फैंटेसी स्पोर्ट्स आधिकारिक पार्टनर की घोषणा की गई।

My11Circle एक अग्रणी वास्तविक धन फंतासी स्पोर्ट्स प्लेटफार्म है, जो खिलाड़ियों को खेल और विश्लेषणात्मक कौशल के बारे में उनके ज्ञान के लिए पुरस्कृत करता है, उन्हें एक अद्वितीय गेमिंग अनुभव प्रदान करता है, जहां हर मैच संलग्न होने, मनोरंजन करने और बड़ी जीत का अवसर प्रदान करता है। आईपीएल के दौरान देश में जिस तरह का क्रिकेट का उत्साह होता है, फैंटेसी क्रिकेट के प्रशंसक अब न केवल मैदान पर अपने पसंदीदा खिलाड़ियों का आनंद ले सकेंगे, बल्कि My11Circle पर रोमांचक फैंटेसी खेल प्रतियोगिताओं में भी भाग ले सकेंगे। उपयोगकर्ता वास्तविक जीवन के खिलाड़ियों को शामिल करके वर्चुअल टीमें बना सकते हैं, जिसमें प्रदर्शन मेट्रिक्स को अंकों में तब्दील किया जा सकता है। My11Circle गेम्स24x7 का एक हिस्सा है, भारत की सबसे नवीन और उपयोगकर्ता केंद्रित ऑनलाइन कौशल गेमिंग कंपनी।

My11Circle के आईपीएल के लिए ऑफिशियल पार्टनर बनने के साथ गार्ड में बदलाव, क्रिकेट और फंतासी खेल प्रेमियों के लिए काफी महत्व रखता है, क्योंकि ड्रीम 11 ने लंबे समय से फंतासी खेल श्रेणी में अपना दबदबा बनाए रखा है। यह बदलाव न केवल आईपीएल के भीतर फंतासी खेल प्रायोजन की गतिशीलता को नया आकार देता है, बल्कि डिजिटल युग में खेल जुड़ाव के विकसित परिदृश्य को भी रेखांकित करता है।

अपनी प्रौद्योगिकी-आधारित और नवोन्मेषी उपयोगकर्ता-केंद्रित पेशकशों के लिए जाना जाने वाला My11Circle लॉन्च होने के बाद से पांच वर्षों में तेजी से विकसित हुआ है, और देश भर में फंतासी खेल प्रेमियों के लिए एक अग्रणी प्लेटफार्म बन गया है। इसमें ब्रांड एंबेसडर के रूप में प्रमुख क्रिकेट सितारों की एक प्रमुख सूची भी शामिल है, जिसमें सौरव गांगुली, शुबमन गिल, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद सिराज, रुतुराज गायकवाड़ के साथ-साथ हाल ही में रिंकू सिंह और यशस्वी जयसवाल भी शामिल हैं, जिन्होंने देश भर में क्रिकेट प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। प्रशंसक इन खिलाड़ियों को आगामी आईपीएल सीज़न Upcoming IPL Season के लिए प्लेटफार्म के प्रमुख ब्रांड अभियानों में देखने की उम्मीद कर सकते हैं।

भारत के विशाल क्रिकेट प्रशंसक आधार के बीच आईपीएल की स्थायी लोकप्रियता ने न केवल खेल के प्रति व्यापक उत्साह बढ़ाया है, बल्कि फंतासी खेलों के प्रति उत्साह भी बढ़ाया है। रेडसीर स्ट्रैटेजी कंसल्टेंट्स की रिपोर्ट के अनुसार आईपीएल 2023 सीज़न में लगभग 61 मिलियन उपयोगकर्ताओं ने फंतासी गेमिंग में सक्रिय रूप से भाग लिया।

फंतासी खेलों की भागीदारी में यह वृद्धि वास्तविक दुनिया के खेल आयोजनों और आभासी खेल जुड़ाव के बीच बढ़ते तालमेल को दर्शाती है। जबकि लाइव स्पोर्ट्स इवेंट के उत्साह ने फंतासी गेमिंग में रुचि और भागीदारी को प्रेरित किया है, फंतासी खेलों की व्यापक प्रकृति वास्तविक दुनिया के खेल आयोजनों के साथ प्रशंसकों की व्यस्तता को भी बढ़ा रही है।

जैसा कि देश भर के क्रिकेट प्रशंसक एक्शन से भरपूर आईपीएल सीज़न के लिए तैयार हैं, वे My11Circle पर अपने ज्ञान और कौशल को प्रदर्शित करने के लिए रोमांचक प्रतियोगिताओं, आकर्षक सामग्री और विशेष अवसरों की मेजबानी की उम्मीद कर सकते हैं, जो उन्हें एक अद्वितीय गेमिंग अनुभव प्रदान करेगा जहां हर मैच संलग्न होने, मनोरंजन करने और बड़ी जीत हासिल करने का अवसर प्रदान करता है।