यहां उबर पर यौन उत्पीड़न के आरोप में 500 से ज्यादा महिलाओं ने किया केस

Share Us

370
यहां उबर पर यौन उत्पीड़न के आरोप में 500 से ज्यादा महिलाओं ने किया केस
15 Jul 2022
min read

News Synopsis

एप-आधारित टैक्सी सर्विस App-Based Taxi Service, Uber पर अमेरिका में उत्पीड़न के आरोप Accused of Harassment में 500 से ज्यादा महिलाओं Women ने केस किया है।  उबर Uber पर 500 से ज्यादा महिलाएं इस आधार पर मुकदमा कर रही हैं कि राइड-हेलिंग सर्विस Ride-Hailing Service का इस्तेमाल करने वाले ड्राइवरों Drivers ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया है।

अमेरिका के सैन फ्रांसिस्को San Francisco काउंटी सुपीरियर कोर्ट County Superior Court में 13 जुलाई को मामला दायर किया गया। उबर के खिलाफ एक शिकायत की गई है, जिसमें ये आरोप लगाया गया है कि उसके ड्राइवरों ने कई राज्यों में महिला यात्रियों का "अपहरण Kidnapping, उत्पीड़न Harassment, नजरबंद Detaining, पीछा करना Stalking, परेशान या अन्य तरह से हमला किया Harassing or otherwise Assaulting था।"

स्लेटर स्लेटर शुलमैन कंपनी के वकीलों Slater Slater Schulman Company Lawyers ने सैन फ्रांसिस्को काउंटी सुपीरियर कोर्ट में मुकदमा दायर किया। कानूनी फर्म के मुताबिक, इसके लगभग 550 ग्राहकों ने उबर के खिलाफ मुकदमा दायर किया है, और अब कम से कम 150 और शिकायतों पर विचार किया जा रहा है। यहां यह जानना जरूरी है कि यह शिकायत उबर द्वारा अपनी दूसरी सुरक्षा रिपोर्ट जारी करने के लगभग दो हफ्ते बाद आईं हैं।