Mivi Duopods F50 शानदार ईयरबड्स लॉन्च, जानें खासियत

Share Us

490
Mivi Duopods F50 शानदार ईयरबड्स लॉन्च, जानें खासियत
17 Aug 2022
min read

News Synopsis

दिग्गज टेक कंपनी Mivi ने अपनी ऑडियो पोर्टफोलियो Audio Portfolio को बढ़ाते हुए Mivi Duopods F50 ईयरबड्स Earbuds को लॉन्च कर दिया है। Mivi Duopods F50 के साथ प्रीमियम और ट्रेंडी डिजाइन remium and Trendy Design दी गई है। Mivi Duopods F50 में 13mm का ऑडियो ड्राइवर और ब्लूटूथ 5.1 Audio Driver and Bluetooth 5.1 का सपोर्ट दिया गया है। साथ ही इस ईयरबड्स में 50 घंटे के बैटरी बैकअप Battery Backup के साथ फास्ट चार्जिंग का दावा भी किया गया है।

Mivi Duopods F50 में 13mm का बड़ा ड्राइवर दिया गया है। इसके अलावा इसमें ब्लूटूथ 5.1 के साथ 10 मीटर की कनेक्टिविटी रेंज मिलती है। ईयरबड्स में PNC न्वाइस केंसिलेशन के साथ डुअल इन-बिल्ट माइक को सपोर्ट मिलता है। Mivi Duopods F50 की बैटरी को लेकर कंपनी का दावा है कि इसे एक बार फुल चार्ज करने पर 50 घंटे का बैटरी बैकअप लिया जा सकता है। साथ ही यह ईयरबड्स USB टाइप-सी चार्जिंग Type-C Charging की मदद से 1 घंटे में फुल चार्ज हो जाता है। 

वहीं अगर कीमत की बात करें तो, Mivi Duopods F50 को ब्लैक, Beige, कोरल और ब्लू कलर में पेश किया गया है। इसकी कीमत 999 रुपये है। Mivi Duopods F50 को आज यानी 16 अगस्त से ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट Flipkart से खरीदा जा सकता है। 

TWN In-Focus