News In Brief Auto
News In Brief Auto

MG Motor: एमजी मोटर ने अपनी Hector और Astor एसयूवी की कीमत बढ़ाई, जानें वजह

Share Us

412
MG Motor: एमजी मोटर ने अपनी Hector और Astor एसयूवी की कीमत बढ़ाई, जानें वजह
24 Sep 2022
min read

News Synopsis

दिग्गज वाहन निर्माता एमजी मोटर MG Motor ने अपनी एमजी हेक्टर MG Hector, एमजी हेक्टर प्लस MG Hector Plus और एस्टर Astor एसयूवी की कीमतों में 28,000 रुपए तक के इजाफा करने का ऐलान किया है। इस साल यह दूसरी बार है जब इन एसयूवी की कीमतों में बढ़ोतरी देखी जा रही है। एमजी ने अप्रैल में हेक्टर और हेक्टर प्लस  Hector and Hector Plus के लिए कीमतों में बढ़ोतरी की थी, जबकि इस साल जुलाई में एस्टर की कीमतों में इजाफा किया था।

वहीं अगर कीमतों की बात करें तो, एमजी हेक्टर एसयूवी की कीमत में दोनों पेट्रोल और डीजल वैरिएंट Petrol and Diesel Variants के लिए 20,000 रुपए से लेकर 28,000 रुपए तक की बढ़ोतरी हुई है। जबकि  MG Hector Plus यानी तीन-पंक्ति वर्जन एमजी हेक्टर प्लस की कीमत में 25,000 रुपए से 28,000 रुपए तक इजाफा किया गया है। जबकि सुपर डीजल वैरिएंट और 7-सीटर स्टाइल पेट्रोल मैनुअल वैरिएंट की कीमत में कोई बढ़ोतरी नहीं हुई है।

अगर बात करें MG Astor की नई कीमतों की तो इस साल जुलाई में लॉन्च किए गए EX ट्रिम्स के अलावा एमजी एस्टर एसयूवी MG Hector SUV के सभी वैरिएंट्स की कीमत में 10,000 रुपए की बढ़ोतरी की गई है। वहीं, एमजी मोटर ने MG Gloster और नई ZS EV कीमतों में कोई बढ़ोतरी नहीं हुई है। भारतीय बाजार Indian Market में हेक्टर का जल्द ही एक फेसलिफ्ट वर्जन लॉन्च किया जा सकता है।