News In Brief Auto
News In Brief Auto

MG Motor ने लांच किया Metaverse प्लेटफॉर्म

Share Us

985
MG Motor ने लांच किया Metaverse प्लेटफॉर्म
07 Jun 2022
6 min read

News Synopsis

MG Motor ने ग्राहकों और स्टेकहोल्डर्स Customers & Stakeholders के एक्सपीरिएंस Experience और अच्छा बनाने के लिए एक Metaverse प्लेटफॉर्म Platform को लांच किया है। MGverse कहे जा रहे इस प्लेटफॉर्म के साथ कंपनी का उद्देश्य कस्टमर्स Customers, पार्टनर्स और एंप्लॉयीज Partners & Employees को एक साथ लाने का है। इससे यूजर्स को स्क्रीन्स Screens और दूरी की बंदिशों के बिना एक ऐसे स्थान पर जाने में मदद मिलेगी जहां नई संभावनाओं की तलाश Exploring New Potential करने और नए एक्सपीरिएंस के लिए प्रत्येक व्यक्ति मौजूद हो सकता है।

MG Motor की भारतीय यूनिट Indian Unit के चीफ कमर्शियल ऑफिसर Chief Commercial Officer Gaurav Gupta ने कहा है कि, "डिजिटल टेक्नोलॉजीज Digital Technologies में तेजी से इजाफा हो रहा है। MGverse से यूजर्स वास्तविक दुनिया की तरह विजुलाइज्ड डेटा Visualized Data के साथ इंटरएक्ट हो सकेंगे।

यह कंपनी के लिए मेटावर्स को क्रिएट करने का हमारा नजरिया है। इसमें हम और हमारे पार्टनर्स कस्टमर्स एक्सपीरिएंस Partners Customer Experience को बढ़ाने के लिए लगातार इनोवेशन और सुधार Innovation & Improvement करेंगे।" उन्होंने आगे कहा कि इससे कंपनी को नई जेनरेशन New generation के साथ अपने संबंध को और मजबूत करने में मदद मिल सकेगी।