News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

मेटा ने कनाडा में व्यवसाय सत्यापन कार्यक्रम लॉन्च किया

Share Us

249
मेटा ने कनाडा में व्यवसाय सत्यापन कार्यक्रम लॉन्च किया
31 Oct 2023
7 min read

News Synopsis

न्यूजीलैंड में व्यवसायों के लिए मेटा सत्यापित Meta Verified का परीक्षण शुरू किया। हम कनाडा में इंस्टाग्राम और फेसबुक Instagram and Facebook पर व्यवसायों के लिए अपने परीक्षण का विस्तार कर रहे हैं।

मेटा वेरिफाइड का निर्माण व्यवसायों Meta Verified Manufacturing Businesses को हमारे ऐप्स पर अधिक आसानी से खड़े होने और उनके ग्राहकों के साथ विश्वास बनाने में मदद करने के लिए किया गया है, जिसमें उनके ग्राहकों को यह बताना भी शामिल है, कि वे सही व्यवसाय से जुड़ रहे हैं। और मासिक सदस्यता के साथ व्यवसायों को अपने सदस्यता प्राप्त फेसबुक पेज या इंस्टाग्राम पेशेवर खाते के लिए टूलकिट तक पहुंच प्राप्त होगी जिसमें शामिल हैं:

एक सत्यापित बैज यह पुष्टि करता है, कि आपका व्यवसाय मान्य और प्रामाणिक है।

अतिरिक्त ब्रांड सुरक्षा के लिए सक्रिय प्रतिरूपण निगरानी।

समर्थन तक पहुंच और खाता समस्याओं के निवारण में सहायता।

मेटा सत्यापित व्यवसाय के रूप में प्रदर्शित होने के नए तरीके खोजे जा सकते हैं, जिसमें खोज परिणामों के शीर्ष पर या उसके निकट प्रदर्शित होना और फ़ीड में अनुसरण करने के लिए अनुशंसित सत्यापित व्यवसाय के रूप में प्रदर्शित होना शामिल है।

मेटा सत्यापित व्यवसाय सदस्यता Meta Verified Business Membership हमारे ऐप्स पर व्यवसायों के लिए उपलब्ध मौजूदा टूल का पूरक है। हम सदस्यता सुविधाओं के साथ शुरुआत कर रहे हैं, जो छोटे व्यवसायों को वह हासिल करने में मदद करती हैं, जो वे प्लेटफ़ॉर्म पर सबसे अधिक चाहते हैं: अपना ब्रांड स्थापित करना और नए ग्राहकों द्वारा खोजा जाना। जैसा कि हम प्रारंभिक परीक्षण से सीखते हैं, हम सभी आकार के व्यवसायों के लिए अधिक मूल्य जोड़ने के लिए अपनी व्यावसायिक पेशकशों को विकसित करना जारी रखेंगे, जैसे कि लोगों के लिए हमारे ऐप्स पर सत्यापित व्यवसायों को आसानी से खोजने और उनसे जुड़ने के लिए अधिक टूल।

कनाडा में व्यवसायों के लिए मासिक सदस्यताएँ से $36.99 CAD/माह प्रति फेसबुक पेज या इंस्टाग्राम अकाउंट पर उपलब्ध हैं।

प्रारंभ से ही सुरक्षा उपायों का निर्माण करना:

जैसा कि हमने अपनी क्रिएटर पेशकश के साथ किया था, व्यवसायों के लिए मेटा वेरिफाइड शुरू से ही सुरक्षा उपायों को ध्यान में रखकर बनाया गया है। कि व्यवसाय आश्वस्त महसूस करें कि उनके ब्रांड हमारे ऐप्स पर सुरक्षित हैं, और लोग आश्वस्त महसूस करें कि जिन सत्यापित व्यवसायों के साथ वे बातचीत करते हैं, और संदेश भेजते हैं, वे वैध हैं। इस प्रकार हमने व्यवसाय की सदस्यता लेने से पहले उसके दौरान और बाद में मेटा सत्यापित में एक बहु-चरणीय सत्यापन प्रक्रिया और विभिन्न जाँचें बनाई हैं।

इंस्टाग्राम और फेसबुक सब्सक्रिप्शन के लिए:

व्यवसायों को पात्रता आवश्यकताओं को पूरा करना होगा, जिसमें बिजनेस अकाउंट और चयनित फेसबुक पेज/इंस्टाग्राम अकाउंट की न्यूनतम अवधि, न्यूनतम पेज/अकाउंट गतिविधि और 2Fac चालू होना शामिल है।

व्यावसायिक जानकारी को मान्य किया जाना चाहिए और आवेदकों को फ़ोन नंबर, ईमेल या डोमेन सत्यापन जैसे तरीकों से व्यवसाय से अपना संबंध सत्यापित करना होगा।

सदस्यता में व्यावसायिक प्रतिरूपण के लिए सक्रिय निगरानी शामिल है।

व्यवसायों के लिए मेटा सत्यापित के बारे में यहां अधिक जानें।

1. जब आप इंस्टाग्राम पर मेटा वेरिफाइड की सदस्यता लेते हैं, तो सत्यापित बैज, यदि लागू हो, थ्रेड्स पर भी दिखाई देगा। जब आप फेसबुक पर मेटा वेरिफाइड की सदस्यता लेते हैं, तो बैज यदि लागू हो, मैसेंजर पर भी दिखाई देगा।

2. जो सब्सक्राइबर मेटा के साथ विज्ञापन करते हैं, उन्हें पहले से ही मेटा सत्यापित इंस्टाग्राम और फेसबुक अकाउंट समर्थन लाभ प्राप्त होता है।

3. सभी मेटा सत्यापित ग्राहकों और उनकी सामग्री को हमारी उपयोग की शर्तों और सामुदायिक दिशानिर्देशों का पालन करना होगा। सभी सामग्री को इंस्टाग्राम या फेसबुक पर अनुशंसाओं के लिए हमारे मौजूदा दिशानिर्देशों और हमारे सामग्री दिशानिर्देशों के अनुसार माना जाएगा। जब उपयोगकर्ता की क्वेरी किसी सत्यापित व्यवसाय नाम से सटीक रूप से मेल खाती है, तो सब्सक्राइबर खोज परिणामों के शीर्ष पर या उसके निकट दिखाई देंगे।

4. इस समय कनाडाई व्यवसायों के लिए सदस्यताएँ केवल मोबाइल पर खरीदारी के लिए उपलब्ध हैं, और 1 व्यावसायिक संपत्ति सदस्यता (फेसबुक पेज या इंस्टाग्राम प्रो अकाउंट) तक सीमित हैं। फेसबुक और इंस्टाग्राम के लिए बंडल सब्सक्रिप्शन खरीदने की क्षमता भविष्य में उपलब्ध होगी।

5. एक बार सत्यापित होने के बाद व्यवसाय नाम या प्रोफ़ाइल चित्र जैसे व्यावसायिक विवरण नहीं बदल सकते हैं। भविष्य में मेटा सत्यापित व्यवसाय जो अपने व्यवसाय विवरण बदलना चाहते हैं, उन्हें फिर से सत्यापन समीक्षा से गुजरना होगा।