कॉलिंग फीचर के साथ Maxima की नई स्मार्टवॉच लांच

Share Us

461
कॉलिंग फीचर के साथ Maxima की नई स्मार्टवॉच लांच
22 Jun 2022
min read

News Synopsis

दुनिया World में टेक कंपनियां शानदार गैजेट Great Gadget पेश कर रही हैं। इसी कड़ी में कॉलिंग फीचर Calling Feature के साथ Maxima की नई स्मार्टवॉच New Smartwatch भारत में लॉन्च कर दी है। वहीं अगर कीमत की बात करें तो कंपनी ने इसकी कीमत 3,000 रुपए से भी कम रखी है। Max Pro Turbo के साथ ब्लूटूथ कॉलिंग Bluetooth Calling का सपोर्ट मिलता है और इसके लिए माइक के साथ स्पीकर भी दिया गया है। क्राउन का इस्तेमाल कंटेंट को जूम करने के लिए किया जा सकता है।

घरेलू कंपनी Maxima ने अपनी नई स्मार्टवॉच Max Pro Turbo भारत में लॉन्च कर दी है। Max Pro Turbo के साथ एपल सिरी और गूगल वॉयस असिस्टेंट Apple Siri & Google Voice Assistant का सपोर्ट दिया गया है। इस वॉच में एक क्राउन भी है जिसका इस्तेमाल आप स्क्रॉलिंग के लिए कर सकते हैं। Max Pro Turbo की कीमत 2,999 रुपये रखी गई है और इसे एक्सक्लूसिव तौर पर अमेजन इंडिया Amazon India से खरीदा जा सकता है।

फीचर्स की बात करें तो Max Pro Turbo के साथ ब्लूटूथ कॉलिंग Bluetooth Calling का सपोर्ट है और इसके लिए माइक के साथ स्पीकर भी दिया गया है। क्राउन का इस्तेमाल कंटेंट को जूम करने के लिए किया जा सकता है। इस वॉच में 1.69 इंच की HD IPS डिस्प्ले है जिसकी ब्राइटनेस 550 निट्स है। Max Pro Turbo के साथ कॉल म्यूट Call Mute का भी विकल्प मिलेगा। इसके अलावा क्राइन की मदद से वॉच को साइलेंट मोड Silent Mode में भी डाला जा सकेगा।

Max Pro Turbo में कई सारे स्पोर्ट्स मोड Sports Mode हैं और ब्लड ऑक्सीजन ट्रैकिंग सेंसर Blood Oxygen Tracking Sensor (SpO2) के साथ 24 घंटे हार्ट रेट ट्रैकिंग की भी सुविधा मिलती है।

TWN In-Focus