Matrimony.com ने कॉर्पोरेट मैचमेकिंग ऐप “जोड़ी” लॉन्च किया 

Share Us

732
Matrimony.com ने कॉर्पोरेट मैचमेकिंग ऐप “जोड़ी” लॉन्च किया 
10 Dec 2022
6 min read

News Synopsis

मुंबई, 7 दिसंबर 2022: अग्रणी ऑनलाइन मैट्रिमोनी कंपनी, Matrimony.com ने ब्लू कॉलर कर्मचारियों blue collar employees को रोजगार देने वाले संगठनों के लाभ के लिए अपने स्थानीय मैचमेकिंग ऐप - जोड़ी Matchmaking App - Jodi पर कॉर्पोरेट सेवाओं की शुरुआत की। संगठन के कर्मचारियों के लिए इस महीने की शुरुआत में लॉयल टेक्सटाइल्स, कोविलप्पाटी, तमिलनाडु Loyal Textiles, Kovilappatti, Tamil Nadu में इस सेवा का औपचारिक रूप से अनावरण किया गया था।

जोड़ी ऐप की कॉर्पोरेट सेवाएं चुनिंदा संगठनों के कर्मचारियों को सदस्य प्रोफाइल तक असीमित प्रीमियम पहुंच और अपना सही मैच खोजने में मदद करेंगी। व्हाट्सएप पर विशेष ग्राहक सहायता और 9 स्थानीय भाषाओं में वॉयस कॉल जैसे अन्य लाभों के अलावा। इसके अलावा, कॉरपोरेट्स को समर्थन के लिए एक समर्पित रिलेशनशिप मैनेजर relationship manager मिलता है।

Matrimony.com के संस्थापक और सीईओ Founder & CEO of Matrimony.com श्री मुरुगवेल जानकीरमन Mr. Murugavel Janakiraman ने जोड़ी ऐप की कॉर्पोरेट सेवाओं को लॉन्च करने की अपनी खुशी साझा की। "मैं इस बी2बी विस्तार से प्रसन्न हूं। हमारा ध्यान प्रत्येक भारतीय को एक उपयुक्त जीवन साथी खोजने में मदद करना है और जोड़ी डिजिटल डिवाइड को पाटने और इस सेवा को सभी के लिए उपलब्ध कराने का हमारा प्रयास है। हम उनके जीवन के महत्वपूर्ण मील के पत्थर - विवाह के लिए एक सरल प्रौद्योगिकी समाधान simple technology solutions के साथ बेहतर विकल्प लाते हैं। जोड़ी का उपयोग करना आसान और सुरक्षित है। जोड़ीहावे पर सभी प्रोफाइल में उनकी सरकार द्वारा जारी आईडी सत्यापित थी। कोई यह सुनिश्चित कर सकता है कि व्यक्तिगत जानकारी सुरक्षित है।

जोड़ी एक स्थानीय मैचमेकिंग ऐप अक्टूबर 2021 में लॉन्च किया गया था और लॉन्च के एक साल के भीतर, इसके 1 मिलियन से अधिक डाउनलोड और सैकड़ों सफलता की कहानियां हैं। जोड़ी हिंदी, तेलुगू, तमिल, मराठी, बंगाली, कन्नड़, उड़िया, गुजराती और जल्द ही पंजाबी में उपलब्ध है। उपयुक्त जीवनसाथी spouse खोजने के लिए यह एक बहुत ही सरल और उपयोग में आसान ऐप है। जोड़ी के लाखों दूल्हा और दुल्हन प्रोफाइल हैं जो 10वीं, 12वीं पास हैं या डिप्लोमा या पॉलिटेक्निक कोर्स कर चुके हैं और फैक्ट्री वर्कर्स, टेक्निशियन, रिटेल सेल्समैन / सेल्सगर्ल्स, इलेक्ट्रीशियन, टेक्नीशियन, ड्राइवर्स, कुक, डिलीवरी एक्जीक्यूटिव, टेली-कॉलर्स के रूप में काम कर रहे हैं। बीपीओ कार्यकर्ता, सुरक्षा गार्ड और बहुत कुछ।

Matrimony.com भारत की अग्रणी उपभोक्ता इंटरनेट कंपनी है। यह एक सिग्नेचर कंज्यूमर इंटरनेट समूह है, जो भारत मैट्रिमोनी, कम्युनिटी मैट्रिमोनी और एलीटमैट्रिमोनी जैसे प्रमुख ब्रांडों का प्रबंधन करता है। BharatMatrimony को सबसे बड़ा और सबसे भरोसेमंद मैट्रिमोनी ब्रांड माना जाता है जिसने पूरे भारत में 120 से अधिक स्व-स्वामित्व वाले खुदरा दुकानों के साथ काफी खुदरा उपस्थिति स्थापित की है। कंपनी भारत और भारतीय डायस्पोरा Indian Diaspora में उपयोगकर्ताओं को मैचमेकिंग और विवाह संबंधी सेवाएं प्रदान करती है। कंपनी ने कई नए बिजनेस मॉडल पेश किए हैं जैसे WeddingBazaar.com, Mandap.com और कम्युनिटीमैट्रिमोनी.com, जो 300 से अधिक कम्युनिटी मैट्रिमोनी वेबसाइटों का एक कंसोर्टियम है।

TWN In-Focus