News In Brief Auto
News In Brief Auto

मारुति ला रही है शानदार नई एसयूवी, इसी महीने हो सकती है पेश

Share Us

295
मारुति ला रही है शानदार नई एसयूवी, इसी महीने हो सकती है पेश
05 Jul 2022
min read

News Synopsis

भारत India की सबसे बड़ी वाहन निर्माता कंपनी  मारुति सुजुकी Maruti Suzuki हाल के महीनों में कई नई लॉन्च New Launch के साथ बाजार में अपनी पैठ जमाना चाहती है। कंपनी ने हाल ही में अपडेटेड बलेनो  Baleno , एक्सएल6 XL6  और अर्टिगा Ertiga लांच कर दी है। जिसे खरीदारों का अच्छा-खासा रिस्पॉन्स Good Response मिल रहा है।

गुरुवार को लांच किए गए न्यू जेनेरेशन ब्रेजा New Generation Brezza को भी कुछ ही हफ्तों में 45,000 से ज्यादा बुकिंग मिल गई हैं, जो कि एक बड़ी बात है। लेकिन सभी की निगाहें मारुति कैंप की एक पूरी तरह से नई मिड-साइज एसयूवी New Mid-Size SUV पर भी टिकी हुई हैं।

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो मारुति का यह नया मॉडल New Model इस महीने के तीसरे हफ्ते में कंपनी के द्वारा पेश किया जाएगा। मारुति सुजुकी लंबे समय से कॉम्पैक्ट और मिनी सब-सेगमेंट Compact & Mini Sub-Segment में एक मजबूत खिलाड़ी के तौर पर अभरी है और ब्रेजा ने सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी स्पेस subcompact SUV Space में बादशाहत की है।

लेकिन देश की सबसे बड़ी कार निर्माता की मिड-साइज एसयूवी सेगमेंट में गैर-मौजूदगी में प्रतिद्वंद्वियों Rivals ने काफी मुनाफा कमाया है। अब मारुति सुजुकी निचले सेगमेंट में अपनी सफलता को मिड-साइज सेगमेंट में दोहराने के मकसद से यहां एंट्री कर रही है।