News In Brief Auto
News In Brief Auto

TVS Radeon 2022 मॉडल में मिलेंगे कई शानदार फीचर्स 

Share Us

351
TVS Radeon 2022 मॉडल में मिलेंगे कई शानदार फीचर्स 
11 Jun 2022
7 min read

News Synopsis

TVS Radeon का अपडेटेड वर्जन Updated Version जल्द ही लांच किया जा सकता है। टीवीएस कंपनी TVS Company की ये मोटरसाइकिल Motorcycles भले ही Hero Splendor की तरह दशकों तक नहीं बिकी लेकिन इस बात को भी नकारा नहीं जा सकता कि इस मोटरबाइक ने स्प्लेंडर को कड़ी टक्कर नहीं दी।

साथ ही ये कहना भी गलत नहीं होगा कि Radeon, TVS की बेस्ट बाइक्स Bikes में से एक है। TVS Radeon 2022 मॉडल के बारे में जो जानकारी सामने आ रही है उससे पता चलता है कि इसमें  भरपूर फीचर्स मिलेंगे। अगर कंपनी के दूसरे प्रोडक्ट्स जैसे NTorq, Apache RR 310 और हाल ही में लांच हुई Raider 125 को देखें तो पता चलता है कि इन मॉडल्स के फीचर्स अपने प्रतिद्वंदियों से कितने ज्यादा बेहतर हैं।

कंपनी अगर TVS Radeon को अपडेट करने जा रही है तो इसका कुछ अंदाजा TVS Raider 125 से लगाया जा सकता है क्योंकि Raider 125 बाइक Radeon के काफी करीब है और इसमें ढ़ेरों फीचर्स दिए गए हैं। Radeon जो फीचर्स Raider 125 से ले सकती है उनमें फुल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलस्टर Full Digital Instrument Cluster, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी Bluetooth Connectivity (कॉल, एसएमएस के साथ) और टर्न बाइ टर्न नेविगेशन Turn by Turn Navigation देखने को मिल सकता है।

हो सकता है कि इसमें इंटेलिगो स्टॉप/स्टार्ट सिस्टम Inteligo Stop/Start System भी देखने को मिले और LED DRL और LED हेडलाइट्स LED DRL and LED headlights भी नजर आएं।