News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

मंगलम ग्रुप ने जयपुर में लक्जरी आवासीय परियोजना में 200 करोड़ का निवेश किया

Share Us

417
मंगलम ग्रुप ने जयपुर में लक्जरी आवासीय परियोजना में 200 करोड़ का निवेश किया
22 Sep 2023
8 min read

News Synopsis

मंगलम समूह Mangalam Group ने एक नई आवासीय परियोजना मंगलम रामबाग Mangalam Rambagh में 200 करोड़ रुपये के निवेश की घोषणा की। जयपुर के जगतपुरा में स्थित यह लक्जरी गेटेड टाउनशिप 2.2 एकड़ में फैली हुई है, और इसमें छह मंजिलों वाले 114 फ्लैट हैं। यह परियोजना 3 और 4-बीएचके फ्लैटों के साथ-साथ 5 और 6-बीएचके पेंटहाउस पेश करती है, जिनका आकार 2,370 वर्ग फुट और 6,120 वर्ग फुट के बीच है। इसके वास्तु अनुरूप फ्लैटों और पेंटहाउसों की कीमतें 1.38 करोड़ रुपये से 3.73 करोड़ रुपये के बीच हैं। मंगलम ग्रुप को इस परियोजना से मार्च 2024 तक 100 करोड़ रुपये और मार्च 2025 तक अतिरिक्त 90 करोड़ रुपये की बिक्री होने की उम्मीद है। यह परियोजना दिसंबर 2024 तक पूरी होने की उम्मीद है।

मंगलम रामबाग में 700 वर्ग गज का उद्यान क्षेत्र और 1.66 एकड़ का क्लब हाउस है। यह परियोजना जयपुर के प्रमुख क्षेत्र जैसे मालवीय नगर, टोंक रोड, सीतापुरा औद्योगिक क्षेत्र और रामचन्द्रपुरा औद्योगिक क्षेत्र शामिल हैं, और अच्छी कनेक्टिविटी प्रदान करती है। इसके अतिरिक्त यह 7-नंबर बस स्टैंड (1.3 किमी), एनआरआई सर्कल (1.5 किमी), जयपुर अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे (8 किमी) और सेंट मैरी स्कूल (200 मीटर) के करीब स्थित है।

मंगलम रामबाग व्यक्तिगत इलेक्ट्रिक वाहन चार्जिंग पॉइंट और केंद्रीकृत डीटीएच और ऑप्टिकल फाइबर केबल से सुसज्जित है। यह एक 3-स्तरीय सुरक्षा प्रणाली प्रदान करता है, जिसमें आरएफआईडी तकनीक, बूम बैरियर, माई गेट ऐप और प्रवेश, निकास और पूरे परियोजना परिसर में तैनात सुरक्षा गार्ड शामिल हैं। प्रत्येक फ्लैट को न्यूनतम दो आरक्षित कार पार्किंग स्थल आवंटित किए जाते हैं, जिससे कुल 250 आरक्षित पार्किंग स्थान बनते हैं।

मंगलम ग्रुप की निदेशक अमृता गुप्ता Amrita Gupta Director of Mangalam Group ने कहा “मंगलम ग्रुप एक टिकाऊ और हरित भविष्य बनाने में सबसे आगे है, और मंगलम रामबाग परियोजना Mangalam Rambagh Project इस दृष्टिकोण का उदाहरण है। यह हमारा पहला उद्यम है, जो पूरी तरह से हरित भवन अवधारणा को समर्पित है। हम सिर्फ घर नहीं बना रहे हैं, हम एक हरित जीवन शैली अपना रहे हैं, और एक स्वस्थ कल का निर्माण कर रहे हैं। हमारी प्रतिबद्धता विलासितापूर्ण जीवन से कहीं आगे तक फैली हुई है, इसमें पर्यावरणीय जिम्मेदारी शामिल है। परियोजना में पर्यावरण-अनुकूल विशेषताएं और नवाचार शामिल हैं, जो हमारे कार्बन पदचिह्न को कम करते हैं, और टिकाऊ प्रथाओं को बढ़ावा देते हैं।

मंगलम ग्रुप के बारे में:

मंगलम एक ऐसा नाम है, जो विश्वास और निर्भरता का पर्याय है। मंगलम गुणवत्तापूर्ण निर्माण और उच्चतम नैतिकता और मानकों के प्रति प्रतिबद्धताओं का सम्मान करने के लिए खड़ा है। मंगलम समूह अपने ग्राहकों की तुलना से परे और संबंध बनाने में संतुष्टि की कल्पना करता है।

ग्रुप के इनोवेटिव दृष्टिकोण ने राजस्थान के रियल एस्टेट बाजार को नए आयाम दिए हैं। इसने ग्राहकों के लिए सस्ती कीमतों पर गुणवत्ता और आराम प्रदान किया है, जिससे मंगलम को पैसे के बदले में दूसरा नाम माना गया है। मंगलम द्वारा शुरू की गई परियोजनाएं सटीकता, अंतरराष्ट्रीय गुणवत्ता और कार्यक्षमता और सौंदर्य के सही मिश्रण का प्रतीक हैं। प्रत्येक परियोजना अपने आप में एक इमारत है, जो रहस्यमय अतीत और भव्य भविष्य के संलयन का प्रतीक आधुनिक वास्तुकला का प्रतीक है।

प्रतिबद्धता और दूरदर्शिता के साथ मंगलम की मजबूत टीम लोगों को वाणिज्यिक स्थानों, आवासीय अपार्टमेंट, टाउनशिप, फार्महाउस, विला और मनोरंजन थीम पार्क के संदर्भ में व्यापक समाधान देने की भी योजना बना रही है। समूह द्वारा शुरू की गई सभी परियोजनाएं लोगों की वर्तमान और भविष्य की जरूरतों को सबसे उपयुक्त तरीके से पूरा करती हैं। यह उनकी दूरदर्शिता, नवीनता, गुणवत्ता और प्रतिबद्धताएं ही हैं, जिन्होंने समूह द्वारा किए गए सभी उद्यमों के लिए उन्हें प्रशंसा दिलाई है। मंगलम ग्रुप अब अपनी विश्व स्तरीय संरचनाओं के माध्यम से जयपुरवासियों की जीवन शैली में एक आदर्श बदलाव लाने के लिए तैयार है।