News In Brief Auto
News In Brief Auto

महिंद्रा की स्कॉर्पियो का फर्स्ट लुक आया सामने

Share Us

505
महिंद्रा की स्कॉर्पियो का फर्स्ट लुक आया सामने
23 May 2022
6 min read

News Synopsis

भारत India की दिग्गज कंपनी महिंद्रा Mahindra की सबसे सफल गाड़ियों में से एक स्कॉर्पियो Scorpio का नया लुक New Look सामने आ चुका है। इस न्यू जनरेशन महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन New Generation Mahindra Scorpio-N एसयूवी कैसी दिखने वाली है इसका जवाब सामने आ गया है। महिंद्रा ने ऐलान किया है कि वह 27 जून को न्यू जेनरेशन स्कॉर्पियो को भारतीय बाजार Indian Market में पेश करेगी। नई एसयूवी जिसका कोडनेम Z101 है उसका नाम 'Scorpio-N' होगा। जबकि, कंपनी एसयूवी के मौजूदा मॉडल की स्कॉर्पियो क्लासिक Scorpio Classic के रूप में बिक्री जारी रखेगी।

Mahindra Scorpio-N एसयूवी स्कॉर्पियो की तीसरी पीढ़ी का मॉडल है जिसमें महत्वपूर्ण डिजाइन बदलाव Design Changes, फीचर अपग्रेड और ज्यादा पावरफुल इंजन Feature Upgrades & More Powerful Engines दिया गया है। कार निर्माता का कहना है कि नई 2022 महिंद्रा स्कॉर्पियो एन "डी-सेगमेंट एसयूवी श्रेणी D-Segment SUV Category को फिर से परिभाषित करेगी और इसे युवा और टेक्नोलॉजी-प्रेमी ग्राहकों की चाहतों को पूरा करने के लिए तैयार किया गया है।"

महिंद्रा ने यह भी जानकारी दी है कि नई स्कॉर्पियो पेट्रोल और डीजल इंजन Petrol & Diesel Engines के साथ मैनुअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स ऑप्शन और एक वैकल्पिक 4X4 ड्राइवट्रेन सिस्टम के साथ आएगी।