News In Brief Auto
News In Brief Auto

Mahindra Bolero इलेक्ट्रिक पिक-अप ट्रक जल्द हो सकता है पेश

Share Us

390
Mahindra Bolero इलेक्ट्रिक पिक-अप ट्रक जल्द हो सकता है पेश
04 Aug 2022
min read

News Synopsis

देश की दिग्गज वाहन निर्माता महिंद्रा Mahindra ने अपनी इलेक्ट्रिक व्हीकल रेंज Electric Vehicle Range की शुरुआत का ऐलान एक टीजर के जरिए किया है। जिसमें महिंद्रा ने जानकारी देते हुए कहा है कि 5 इलेक्ट्रिक व्हीकल्स 5 Electric Vehicles इस साल 15 अगस्त 15 Aug के मौके पर दुनिया के सामने पेश किए जाएंगे। अब, एक और टीजर के जरिए महिंद्रा की कॉमर्शियल व्हीकल यूनिट Commercial Vehicle Unit ने यह पुष्टि कर दी है कि कंपनी कॉमर्शियल व्हीकल सेगमेंट Commercial Vehicle Segment में भी अपने इलेक्ट्रिक व्हीकल पोर्टफोलियो Electric Vehicle Portfolio का विस्तार करने जा रही है।

कंपनी के टीजर वीडियो से यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि Mahindra भारत में जल्द अपने Bolero Pik up ट्रक का इलेक्ट्रिक वर्जन लॉन्च कर सकती है। Mahindra Automotive के टीजर वीडियो में सिर्फ एक पिक-अप ट्रक का सिल्हूट नजर आता है, लेकिन इस आउटलाइन से संकेत मिलते हैं कि यह नया इलेक्ट्रिक वाहन महिंद्रा बोलेरो पिक-अप का इलेक्ट्रिक वर्जन Electric Version हो सकता है, जो भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाले पिक-अप ट्रकों में से एक है। टीजर में इस इलेक्ट्रिक पिक-अप के स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी तो नहीं दी गई है, लेकिन वीडियो के आखिर में 'Coming Soon' से पता चलता है कि इसे जल्द लॉन्च किया जाएगा।

महिंद्रा ने इस अपकमिंग इलेक्ट्रिक कॉमर्शियल व्हीकल Electric Commercial Vehicle का टीजर 'पिक-अप का भविष्य' Future of pick-ups टैगलाइन के साथ आता है। ऐसा प्रतीत होता है कि कंपनी ने कॉमर्शियल सेगमेंट में इस ट्रक के साथ धमाका करने की ठान ली है। ऐसा हो सकता है कि इसका बाहरी डिजाइन मामूली अंतर के साथ मौजूदा ICE पिक-अप के समान ही है। इस नए इलेक्ट्रिक वर्जन में कुछ एडवांस फीचर्स advance features भी शामिल हो सकते हैं।