News In Brief Technology and Gadgets
News In Brief Technology and Gadgets

LTIMindtree ने AI पॉवेरेड एप्लिकेशन पेश करने के लिए Microsoft के साथ साझेदारी की

Share Us

159
LTIMindtree ने AI पॉवेरेड एप्लिकेशन पेश करने के लिए Microsoft के साथ साझेदारी की
19 Dec 2023
6 min read

News Synopsis

वैश्विक प्रौद्योगिकी परामर्श और डिजिटल समाधान कंपनी LTIMindtree ने अत्याधुनिक AI पॉवेरेड एम्प्लोयी इंगेजमेंट एप्लिकेशन पेश करने के लिए Microsoft के साथ साझेदारी की घोषणा की। यह साझेदारी बेहतर कर्मचारी और ग्राहक अनुभव प्रदान करने में एक महत्वपूर्ण छलांग है।

एलटीआईएमइंडट्री के एआई प्रस्तावों और समाधानों के अभिनव कैनवस.एआई सूट की छत्रछाया में ये जेनरेटिव एआई पावर्ड एम्प्लॉई एंगेजमेंट एप्लिकेशन उद्यम प्रभावशीलता को फिर से परिभाषित करेंगे और अधिक वैयक्तिकरण को सक्षम करेंगे। LTIMindtree के जेनरेटिव AI-पावर्ड एम्प्लॉई एंगेजमेंट एप्लिकेशन AI-आधारित क्षमताओं की एक श्रृंखला को सक्षम करने के लिए Microsoft Azure OpenAI सेवा और Azure कॉग्निटिव सर्च का उपयोग करते हैं, जिनमें शामिल हैं: सामग्री सारांश, ग्राफ-आधारित ज्ञान संरचना और एक अभिनव सह-पायलट। यह परिवर्तनकारी दृष्टिकोण संगठनों के भीतर संज्ञानात्मक बुद्धिमत्ता को बढ़ाने, कर्मचारी सहभागिता अनुप्रयोगों के लिए एक नया मानक स्थापित करने के लिए तैयार है।

एलटीआईमाइंडट्री के पूर्णकालिक निदेशक और मुख्य परिचालन अधिकारी नचिकेत देशपांडे Nachiket Deshpande Whole-Time Director and Chief Operating Officer LTIMindtree ने कहा "जनरेटिव एआई संचालित कर्मचारी सहभागिता अनुप्रयोगों के लिए माइक्रोसॉफ्ट के साथ हमारा सहयोग उद्योगों को बदलने और नवाचार प्रदान करने की दिशा में एक बड़ी छलांग का प्रतीक है। यह सहयोग किसकी सीमाओं को आगे बढ़ाने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है, वैश्विक स्तर पर उद्यमों के लिए कर्मचारी अनुभव को बढ़ाना संभव है। कि जेनरेटर एआई की क्षमताओं का उपयोग करके, हम सार्थक बदलाव ला सकते हैं, और अपने ग्राहकों के लिए अभूतपूर्व मूल्य अनलॉक कर सकते हैं।''

माइक्रोसॉफ्ट में ग्लोबल सिस्टम इंटीग्रेटर्स और एडवाइजरी पार्टनर्स के कॉर्पोरेट उपाध्यक्ष केली रोगन Kelly Rogan Corporate Vice President of Global System Integrators and Advisory Partners at Microsoft ने कहा LTIMindtree के साथ अपने साझेदारी का विस्तार करने के लिए उत्साहित हैं।

LTIMindtree ने हाल ही में एक Microsoft क्लाउड जेनरेटिव AI सेंटर ऑफ एक्सीलेंस का भी उद्घाटन किया। यह केंद्र नवाचार के केंद्र के रूप में कार्य करता है, जो ग्राहकों को जेनरेटिव एआई की शक्ति का उपयोग करके अपने डिजिटल परिवर्तन पहल को बढ़ाने में सक्षम बनाता है।

LTIMindtree सबसे आगे है, जो चुनिंदा आंतरिक समूहों के साथ इस अत्याधुनिक तकनीक को संचालित करने के लिए Microsoft 365 Copilot और Azure OpenAI सेवा तक अपनी प्रारंभिक पहुंच का उपयोग कर रहा है, अपने व्यापक अनुभव के आधार पर सीख साझा कर रहा है, इस साल की शुरुआत में LTIMindtree को AI श्रेणी में Microsoft US पार्टनर ऑफ द ईयर अवार्ड में और Microsoft AI सॉल्यूशंस फाउंड्री प्रोग्राम में अपने अभिनव AI समाधानों के लिए Microsoft India द्वारा मान्यता दी गई थी। यह साझेदारी LTIMindtree की AI परिवर्तन विशेषज्ञता, रणनीतिक अंतर्दृष्टि और Microsoft के क्लाउड प्लेटफ़ॉर्म के साथ उद्योग अनुभव के बीच तालमेल का प्रतिनिधित्व करता है।

LTIMindtree के बारे में:

LTIMindtree एक वैश्विक प्रौद्योगिकी परामर्श और डिजिटल समाधान कंपनी है, जो विभिन्न उद्योगों के उद्यमों को व्यवसाय मॉडल की फिर से कल्पना करने, नवाचार में तेजी लाने और डिजिटल प्रौद्योगिकियों का उपयोग करके विकास को अधिकतम करने में सक्षम बनाती है। और 700 से अधिक ग्राहकों के लिए एक डिजिटल परिवर्तन भागीदार के रूप में LTIMindtree एक सम्मिलित दुनिया में बेहतर प्रतिस्पर्धी भेदभाव, ग्राहक अनुभव और व्यावसायिक परिणामों को चलाने में मदद करने के लिए व्यापक डोमेन और प्रौद्योगिकी विशेषज्ञता लाता है। 30 से अधिक देशों में 83,000 से अधिक प्रतिभाशाली और उद्यमशील पेशेवरों द्वारा संचालित, LTIMindtree एक लार्सन एंड टुब्रो समूह की कंपनी सबसे जटिल व्यावसायिक चुनौतियों को हल करने और बड़े पैमाने पर परिवर्तन प्रदान करने में पूर्ववर्ती लार्सन एंड टुब्रो इन्फोटेक और माइंडट्री की उद्योग-प्रशंसित शक्तियों को जोड़ती है।

TWN Special