News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

LTIMindtree ने SAP परिवर्तन के लिए Infineon Tech के साथ साझेदारी की

Share Us

332
LTIMindtree ने SAP परिवर्तन के लिए Infineon Tech के साथ साझेदारी की
13 Oct 2023
6 min read

News Synopsis

वैश्विक प्रौद्योगिकी परामर्श और डिजिटल समाधान कंपनी LTIMindtree ने घोषणा की कि उसे पावर सिस्टम और IoT में वैश्विक सेमीकंडक्टर लीडर Infineon Technologies AG द्वारा SAP सेवाओं के लिए एक रणनीतिक भागीदार के रूप में चुना गया है। इस भागीदारी के एक भाग के रूप में LTIMindtree परिचालन उत्कृष्टता और प्रक्रिया दक्षता को सक्षम करते हुए Infineon के SAP परिवर्तन प्रयासों का समर्थन करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा।

LTIMindtree Infineon की SAP परिवर्तन पहल को आगे बढ़ाने में गहराई से शामिल रहा है, जो Infineon की डिजिटल परिवर्तन यात्रा का एक अनिवार्य हिस्सा है। LTIMindtree अपने SAP एप्लिकेशन परिदृश्य को आधुनिक बनाने, उपयोगकर्ता अनुभव को समृद्ध करने, व्यावसायिक प्रक्रियाओं को सुव्यवस्थित करने और SAP S/4HANA और SAP क्लाउड सॉल्यूशंस दोनों में समकालीन डिजिटल संचालन प्रदान करने के लिए Infineon का समर्थन करता है। यह LTIMindtree की पेशकशों के पोर्टफोलियो से उन्नत स्वचालन उपकरण और त्वरक का लाभ उठाकर हासिल किया जाएगा।

इन्फिनियॉन टेक्नोलॉजीज के मुख्य सूचना अधिकारी हर्षा देशमुख Harsha Deshmukh Chief Information Officer Infineon Technologies ने कहा LTIMindtree एक विश्वसनीय भागीदार है, जो SAP एप्लिकेशन क्षेत्र में हमारे डिजिटलीकरण कार्यक्रम को बढ़ाने के लिए अपेक्षित दृष्टिकोण और सिद्ध ट्रैक रिकॉर्ड लाता है। LTIMindtree की व्यापक क्षमताओं का लाभ उठाकर, हम अपने परिचालन को आधुनिक बनाने, गतिशील डिजिटल परिदृश्य में उत्कृष्टता प्राप्त करने और अभूतपूर्व प्रक्रिया दक्षता को अनलॉक करने के लिए तैयार हैं।

LTIMindtree के अध्यक्ष और कार्यकारी बोर्ड के सदस्य सुधीर चतुर्वेदी Sudhir Chaturvedi President and Executive Board Member LTIMindtree ने कहा हम उनकी डिजिटल परिवर्तन यात्रा में Infineon के साथ साझेदारी करके उत्साहित हैं, और यह साझेदारी सेमीकंडक्टर उद्योग में हमारी विशेषज्ञता का एक सच्चा प्रमाण है। हमारे नवप्रवर्तन प्रेरित दृष्टिकोण और स्वचालन-आधारित पेशकशों के समृद्ध पोर्टफोलियो के साथ हम इन्फिनियन की महत्वाकांक्षाओं का समर्थन करने और अग्रणी समाधानों के उनके मिशन के साथ सहजता से जुड़ने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, जो डीकार्बोनाइजेशन और डिजिटलीकरण को बढ़ावा देते हैं, अंततः एक हरित और अधिक आशाजनक कल को आकार देते हैं।

LTIMindtree SAP S/4HANA में अपनी व्यापक विशेषज्ञता और व्यापक उद्योग अंतर्दृष्टि का उपयोग करके Infineon को लगातार विकसित हो रहे डिजिटल परिदृश्य को अपनाने में चपलता प्रदान करेगा। मुख्य उद्देश्य SAP S/4HANA की क्षमता को अधिकतम करने के लिए Infineon को सशक्त बनाना है, और इस तरह पर्याप्त व्यावसायिक प्रभाव डालना है।

LTIMindtree के बारे में:

LTIMindtree एक वैश्विक प्रौद्योगिकी परामर्श और डिजिटल समाधान कंपनी है, जो विभिन्न उद्योगों के उद्यमों को व्यवसाय मॉडल की फिर से कल्पना करने, नवाचार में तेजी लाने और डिजिटल प्रौद्योगिकियों का उपयोग करके विकास को अधिकतम करने में सक्षम बनाती है। और 700 से अधिक ग्राहकों के लिए एक डिजिटल परिवर्तन भागीदार के रूप में LTIMindtree एक सम्मिलित दुनिया में बेहतर प्रतिस्पर्धी भेदभाव, ग्राहक अनुभव और व्यावसायिक परिणामों को चलाने में मदद करने के लिए व्यापक डोमेन और प्रौद्योगिकी विशेषज्ञता लाता है। 30 से अधिक देशों में 82,000 से अधिक प्रतिभाशाली और उद्यमशील पेशेवरों द्वारा संचालित LTIMindtree एक लार्सन एंड टुब्रो समूह की कंपनी सबसे जटिल व्यावसायिक चुनौतियों को हल करने और बड़े पैमाने पर परिवर्तन प्रदान करने में पूर्ववर्ती लार्सन एंड टुब्रो इन्फोटेक और माइंडट्री की उद्योग-प्रशंसित शक्तियों को जोड़ती है।

Infineon Technologies के बारे में:

Infineon Technologies AG पावर सिस्टम और IoT में एक वैश्विक सेमीकंडक्टर लीडर है। Infineon अपने उत्पादों और समाधानों के साथ डीकार्बोनाइजेशन और डिजिटलीकरण को बढ़ावा देता है। कंपनी के दुनिया भर में लगभग 56,200 कर्मचारी हैं, और 2022 वित्तीय वर्ष (30 सितंबर को समाप्त) में लगभग €14.2 बिलियन का राजस्व अर्जित किया। Infineon फ्रैंकफर्ट स्टॉक एक्सचेंज और संयुक्त राज्य अमेरिका में OTCQX अंतर्राष्ट्रीय ओवर-द-काउंटर बाजार में सूचीबद्ध है।