News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

LTIMindtree ने ट्रेनिंग अकादमी स्थापित करने के लिए Aforza के साथ साझेदारी की

Share Us

146
LTIMindtree ने ट्रेनिंग अकादमी स्थापित करने के लिए Aforza के साथ साझेदारी की
05 Apr 2024
7 min read

News Synopsis

कंस्यूमर प्रोडक्ट्स इंडस्ट्री के लिए विशेष रूप से निर्मित अग्रणी क्लाउड और मोबाइल सलूशन अफोर्ज़ा Aforza जो हर चैनल पर मार्जिन की रक्षा के लिए सभी आकार के व्यवसायों को सशक्त बनाता है, और LTIMindtree एक ग्लोबल टेक्नोलॉजी कंसल्टिंग और डिजिटल सलूशन कंपनी है, और आज कंस्यूमर प्रोडक्ट्स इंडस्ट्री में सीआरएम और टीपीएम में डिजिटल परिवर्तन लाने के लिए साझेदारी की घोषणा की।

अफ़ोर्ज़ा और एलटीआईमाइंडट्री के बीच साझेदारी उपभोक्ता उत्पाद निर्माताओं और वितरकों के फ्रंट ऑफिस ऑपरेशन्स का समर्थन करने के लिए निर्धारित है। इस साझेदारी का उद्देश्य व्यापक ओमनीचैनल मूल्य निर्धारण नियंत्रण के माध्यम से व्यवसायों को लाभप्रद रूप से बढ़ने और मार्जिन को सुरक्षित रखने के लिए सशक्त बनाना है। यह वास्तविक समय डेटा अंतर्दृष्टि तक पहुंच, योजना और निर्णय लेने की क्षमताओं को बढ़ाने में सक्षम करेगा। इसके अतिरिक्त साझेदारी विश्व स्तरीय उपयोगकर्ता अनुभव प्रदान करके संपूर्ण मूल्य श्रृंखला में क्षेत्र उत्पादकता को बढ़ावा देने का वादा करती है। उद्योग-विशिष्ट ऑफ़लाइन मोबाइल ऐप्स के साथ पेशेवर लचीलापन और दक्षता सुनिश्चित करते हुए कहीं से भी काम कर सकते हैं। यह पहल वितरण, उपलब्धता, स्टॉक सटीकता और पूर्ति दर बढ़ाने पर भी ध्यान केंद्रित करेगी। इसके अलावा यह अनुपालन मुद्दों को प्रभावी ढंग से प्रबंधित करने और धोखाधड़ी को रोकने, एक सुरक्षित और अनुपालन परिचालन वातावरण सुनिश्चित करने के लिए मजबूत उपाय प्रदान करेगा।

नचिकेत देशपांडे चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर एलटीआईमाइंडट्री Nachiket Deshpande Chief Operating Officer LTIMindtree ने कहा "हम उपभोक्ता वस्तुओं के क्षेत्र में आगे रहने और अपने ग्राहकों की मदद करने के लिए अपनी प्रतिभा में निवेश करने में दृढ़ता से विश्वास करते हैं। अफोर्ज़ा के एआई नवाचारों और उनकी डिजिटल सामग्री निष्पादन क्षमताओं के साथ हमारे सलाहकारों के लिए प्रशिक्षण उनके डोमेन कौशल को बढ़ाएगा और उनकी सलाहकार और कार्यान्वयन क्षमताओं को बढ़ाएगा। हम इस साझेदारी को बढ़ते हुए देखते हैं, और अच्छी तरह से प्रशिक्षित और कुशल व्यक्तियों का एक इकोसिस्टम तैयार करेंगे जो हमारे ग्राहकों के लिए असाधारण परिणाम लाएंगे।"

अफोर्ज़ा के चीफ कमर्शियल ऑफिसर और सीओ-फाउंडर एड बटरवर्थ Ed Butterworth Chief Commercial Officer & Co-Founder of Aforza ने कहा "यह साझेदारी उपभोक्ता उत्पाद कंपनियों को अत्याधुनिक डिजिटल समाधानों के साथ सशक्त बनाने की हमारी प्रतिबद्धता में एक महत्वपूर्ण क्षण है।" "अफोर्ज़ा की उद्योग-विशिष्ट विशेषज्ञता और एलटीआईमाइंडट्री के डिजिटल परिवर्तन नेतृत्व को मिलाकर हम अपने ग्राहकों को अद्वितीय मूल्य प्रदान करेंगे, विकास, नवाचार और स्थायी सफलता को बढ़ावा देंगे।"

LTIMindtree ने उद्योग सलाहकारों के पूर्ण अभ्यास को वस्तुतः प्रशिक्षित करने और प्रमाणित करने के लिए Aforza की ग्राहक सफलता सक्षमता टीम के साथ Aforza ट्रेनिंग अकादमी की स्थापना की है। यह ग्राहकों की सफलता और विश्वास का निर्माण करने में एक महत्वपूर्ण सहायक है। सामूहिक रूप से अफ़ोर्ज़ा और एलटीआईमाइंडट्री सौंदर्य, उपभोक्ता स्वास्थ्य देखभाल, लक्जरी ब्रांड और खाद्य और पेय सहित उपभोक्ता उत्पाद उद्योग के प्रमुख क्षेत्रों पर ध्यान केंद्रित करेंगे।

LTIMindtree के बारे में:

एलटीआईमाइंडट्री एक वैश्विक प्रौद्योगिकी परामर्श और डिजिटल समाधान कंपनी है, जो विभिन्न उद्योगों के उद्यमों को व्यवसाय मॉडल की फिर से कल्पना करने, नवाचार में तेजी लाने और डिजिटल प्रौद्योगिकियों का उपयोग करके विकास को अधिकतम करने में सक्षम बनाती है। 700 से अधिक ग्राहकों के लिए एक डिजिटल परिवर्तन भागीदार के रूप में LTIMindtree एक सम्मिलित दुनिया में बेहतर प्रतिस्पर्धी भेदभाव, ग्राहक अनुभव और व्यावसायिक परिणामों को चलाने में मदद करने के लिए व्यापक डोमेन और प्रौद्योगिकी विशेषज्ञता लाता है। 30 से अधिक देशों में 82,000 से अधिक प्रतिभाशाली और उद्यमशील पेशेवरों द्वारा संचालित LTIMindtree एक लार्सन एंड टुब्रो ग्रुप की कंपनी सबसे जटिल व्यावसायिक चुनौतियों को हल करने और बड़े पैमाने पर परिवर्तन प्रदान करने में पूर्ववर्ती लार्सन एंड टुब्रो इन्फोटेक और माइंडट्री की उद्योग-प्रशंसित शक्तियों को जोड़ती है।

Aforza के बारे में:

अफ़रोज़ा उद्योग के लिए बनाए गए क्लाउड और मोबाइल ऐप्स के एक सूट के माध्यम से उपभोक्ता उत्पाद कंपनियों को आत्मविश्वास से बढ़ने और अनिश्चित समय में मार्जिन की रक्षा करने में मदद करता है। अफ़ोर्ज़ा मार्जिन में कमी, खोए हुए राजस्व अवसरों और अप्रभावी व्यापार खर्च की समस्याओं को हल करने के लिए व्यापार योजना और क्षेत्रीय बिक्री टीमों को एक साथ जोड़ता है। अफ़ोर्ज़ा उत्पाद लीक से हटकर काम करता है, और इसे कुछ ही हफ्तों में लागू किया जा सकता है। मोबाइल एप्लिकेशन ऑफ़लाइन काम करते हैं, और Apple iOS और Android डिवाइसों पर शक्तिशाली ऑन-डिवाइस इंटेलिजेंस प्रदान करते हैं। अफ़ोर्ज़ा को सेल्सफोर्स और Google क्लाउड प्लेटफ़ॉर्म पर बनाया गया है, जिसका अर्थ है, कि हम तेजी से स्केल कर सकते हैं, और प्रति वर्ष 3 रिलीज़ के साथ निरंतर नवाचार प्रदान कर सकते हैं। ग्राहक की सफलता अफ़ोर्ज़ा की सर्वोच्च प्राथमिकता है, और हमें 40 से अधिक देशों में सीपीजी कंपनियों द्वारा भरोसा किए जाने पर गर्व है, जिसमें प्रमुख ब्रुअरीज, खाद्य और पेय निर्माता, उपभोक्ता स्वास्थ्य सेवा कंपनियाँ और प्रमुख वितरक शामिल हैं।