News In Brief Technology and Gadgets
News In Brief Technology and Gadgets

LTIMindtree ने GenAI-पावर्ड ऑटोनॉमस सोर्सिंग प्लेटफॉर्म Navisource.AI लॉन्च किया

Share Us

187
LTIMindtree ने GenAI-पावर्ड ऑटोनॉमस सोर्सिंग प्लेटफॉर्म Navisource.AI लॉन्च किया
20 Feb 2024
6 min read

News Synopsis

वैश्विक प्रौद्योगिकी परामर्श और डिजिटल समाधान कंपनी LTIMindtree ने एक GenAI-पावर्ड ऑटोनॉमस सोर्सिंग प्लेटफॉर्म Navisource.AI के लॉन्च की घोषणा की। एआई-संचालित मूल्य निर्धारण और बातचीत इंजन की शक्ति का उपयोग करते हुए मंच का लक्ष्य समग्र खरीद लागत को 10-15 प्रतिशत तक कम करना है।

Navisource.AI ने एआई के साथ खरीद में क्रांति ला दी है, मांग से लेकर जोखिम प्रबंधन तक की प्रक्रियाओं को सुव्यवस्थित किया है। यह Canvas.AI के माध्यम से एलएलएम और मॉडल कैटलॉग के साथ एकीकृत होता है, जिससे उद्यम वर्कफ़्लो बढ़ता है। अरीबा और SAP S/4HANA के साथ संगत यह व्यापक नेविगेशनल और निर्णय लेने में सहायता प्रदान करता है।

विनीत मोरोनी वरिष्ठ उपाध्यक्ष और एंटरप्राइज ऐप्स के वैश्विक प्रमुख एलटीआईमाइंडट्री Vineet Moroney Senior Vice President and Global Head of Enterprise Apps LTIMindtree ने कहा हमारा मानना है, कि GenAI तीन आयामों में परिवर्तन लाएगा: कार्यात्मक पुनर्कल्पना, काम करने के नए तरीके प्रशस्त करना और बुद्धिमान स्वचालन। GenAI का उपयोग करके व्यवसाय परिवर्तन को सक्षम करना हमारी रणनीति का मूल है। एआई में विश्वसनीयता और विश्वास बढ़ने के साथ हम अधिक स्वायत्त एआई-संचालित व्यावसायिक प्रक्रियाओं को व्यवस्थित करने की उम्मीद करते हैं। Navisource.AI अप्रत्यक्ष खरीद प्रक्रियाओं को सरल बनाएगा, पूर्वानुमेयता लाएगा और मैन्युअल गतिविधियों पर खर्च होने वाले बहुत सारे समय को मुक्त करेगा ताकि खरीद कार्य रणनीतिक पहल पर अधिक ध्यान केंद्रित कर सकें।

खरीद टीमें बाजार अनुसंधान, मूल्य निर्धारण संबंधी जानकारी और लागत दक्षता के मूल में सिफारिशों के लिए Navisource.AI का उपयोग कर सकती हैं। GenAI द्वारा संचालित विश्लेषण इंजन आवश्यकताओं को समझता है, और सबसे उपयुक्त सोर्सिंग रणनीति पर पहुंचता है। यह मैन्युअल टचप्वाइंट को भी समाप्त करता है, और आपूर्तिकर्ता, खरीद कार्य और अनुरोधकर्ता के बीच सहयोग बढ़ाता है।

LTIMindtree के बारे में:

LTIMindtree एक वैश्विक प्रौद्योगिकी परामर्श और डिजिटल समाधान कंपनी है, जो विभिन्न उद्योगों के उद्यमों को व्यवसाय मॉडल की फिर से कल्पना करने, नवाचार में तेजी लाने और डिजिटल प्रौद्योगिकियों का उपयोग करके विकास को अधिकतम करने में सक्षम बनाती है। 700 से अधिक ग्राहकों के लिए एक डिजिटल परिवर्तन भागीदार के रूप में LTIMindtree एक सम्मिलित दुनिया में बेहतर प्रतिस्पर्धी भेदभाव, ग्राहक अनुभव और व्यावसायिक परिणामों को चलाने में मदद करने के लिए व्यापक डोमेन और प्रौद्योगिकी विशेषज्ञता लाता है। 30 से अधिक देशों में 82,000 से अधिक प्रतिभाशाली और उद्यमशील पेशेवरों द्वारा संचालित LTIMindtree एक लार्सन एंड टुब्रो ग्रुप की कंपनी सबसे जटिल व्यावसायिक चुनौतियों को हल करने और बड़े पैमाने पर परिवर्तन प्रदान करने में पूर्ववर्ती लार्सन एंड टुब्रो इन्फोटेक और माइंडट्री की उद्योग-प्रशंसित शक्तियों को जोड़ती है।

TWN In-Focus