News In Brief Crypto World
News In Brief Crypto World

यूरोप में Grayscale के ट्रेडेड फंड की लिस्टिंग

Share Us

541
यूरोप में Grayscale के ट्रेडेड फंड की लिस्टिंग
18 May 2022
5 min read

News Synopsis

एक्सचेंज ट्रेडेड फंड Exchange Traded Funds (ETF) को यूरोप Europe में लिस्ट कराया जाएगा। क्रिप्टोकरेंसी एसेट मैनेजमेंट फर्म Cryptocurrency Asset Management Firms, Grayscale के फाइनेंस सेक्टर Finance Sector में बदलाव लाने से जुड़ी कंपनियों के एक एक्सचेंज ट्रेडेड फंड (ETF) यूरोप में लिस्ट होगा। "Bloomberg Grayscale Future of Finance Index" को ट्रैक करने वाले इस ETF की लिस्टिंग लंदन स्टॉक एक्सचेंज London Stock Exchange, इटली  Italy के Borsa Italiana और जर्मनी Germany के Deutsche Börse Xetra पर की जाएगी।

यह पहली बार है कि जब अमेरिका की Grayscale का एक फंड यूरोप में लिस्ट हो रहा है। इस इंडेक्स में एसेट मैनेजमेंट फर्मों Asset Management Firms, एक्सचेंजों Exchanges, ब्रोकरेज फर्मों Brokerage Firms, टेक्नोलॉजी फर्मों और क्रिप्टोकरेंसी की माइनिंग Technology Firms and Cryptocurrency Mining से जुड़ी फर्मों को शामिल किया गया है।

Grayscale के CEO Michael Sonnenshein ने कहा, "हमारे लिए फाइनेंस का डिजिटल सेगमेंट, डिजिटल एसेट्स में ग्रोथ से जुड़ा है।" इससे पहले फरवरी में Grayscale ने इसी इंडेक्स को ट्रैक करने वाला एक ETF न्यूयॉर्क New York में लांच किया था।