LateLate: लेटेलेटे अस्पताल के बेड पर बुज़ुर्ग को सुुनाया गाना, दिल जीत रहा है सच्चे प्यार का वीडियो

Share Us

459
LateLate: लेटेलेटे अस्पताल के बेड पर बुज़ुर्ग को सुुनाया गाना, दिल जीत रहा है सच्चे प्यार का वीडियो
01 Oct 2022
8 min read

News Synopsis

LateLate: लेटेलेटे अस्पताल hospital के बेड पर गाना गाते हुए एक बुजुर्ग पत्नी elderly wife का वीडियों खूब वायरल viral हो रहा है। इस बुजुर्ग महिला के वायरल वीडियो viral video को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। दुनियां में कुछ लोग ऐसे होते हैं जिनका प्यार दूसरों के लिए मिसाल बन जाता हैऑ। अपने बीमार पति sick husband के लिए गा रही इस बुज़ुर्ग का प्यार देख दिल भर जाएगा। सोशल मीडिया social media पर वायरल हो रहा ये वीडियो भारत का नहीं है, लेकिन प्रेम को सरहद और भाषा की ज़रूरत कब पड़ी है! शायद इसलिए स्पेन का ये वीडियो दुनिया भर में प्यार का सन्देश दे रहा है।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर  goodnews_movement अकाउंट से शेयर किया गया है। कैप्शन में लिखा है कि “हमेशा के लिए प्यार” इसमें यह भी जानकारी दी गई है कि एक 70 वर्षीय पत्नी पति की सेवा करती है। वह इसलिए गाना गा रही है क्योंकि उसे अस्पताल से 70 लंबे दिनों बाद छुट्टी मिल रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बुजुर्ग अस्पताल के बिस्तर पर लेटे हुए हैं। बुजुर्ग महिला (पत्नी) उनके हाथों को पकड़कर उनके लिए गाना गा रही हैं। उनके हौसले को बढ़ाने की कोशिश कर रही हैं।

वो बुजुर्ग महिला जब गा रही है। तब उनके पति अपने कांपते हाथों से उसके चेहरे को प्यार से छूते हुए नजर आ रहे हैं। यह वीडियो काफी भावुकरने वाला है। इस वीडियो को अब तक 2 लाख 40 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। लाखों ने लोगों ने इसे देख लिया है। इस वीडियो पर कई यूजर्स खूबसूरत कॉमेंट्स beautiful comments भी कर रहे हैं।