आईफोन 14 सीरीज के 2 फोन की लांचिंग हो सकती है लेट

Share Us

337
आईफोन 14 सीरीज के 2 फोन की लांचिंग हो सकती है लेट
13 Jun 2022
7 min read

News Synopsis

दुनियां World की सबसे बड़ी मोबाइल निर्माता Mobile Manufacturers कंपनी एप्पल Apple की नई आईफोन सीरीज New iPhone Series आईफोन 14 iPhone 14 का अनावरण आधिकारिक तौर पर सितंबर के दूसरे सप्ताह में होना है। लेकिन इससे जुड़ी जो खबर सामने आई है उससे आईफोन चाहने वालों को झटका लग सकता है।

खबर है कि इस सीरीज के दो फोन की लॉन्चिंग में देरी Delayed Launch हो सकती है। कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शिपमेंट में देरी के कारण आईफोन की नई सीरीज के फोन iPhone 14 Max और iPhone 14 Pro Max देरी से लांच  किए जा सकते हैं। जबकि, इन आईफोन की देरी से अन्य फोन की रिलीज की तारीख प्रभावित होने का अनुमान नहीं है।

सप्लाई चेन इनसाइडर Supply Chain Insider के हाल ही मे किए गए ट्वीट से पता चला है कि आईफोन 14 मैक्स और आईफोन प्रो मैक्स के पैनल शिपमेंट Panel Shipment में देरी हुई है। वे iPhone 14 और iPhone 14 Pro से एक महीने पीछे हैं। लेकिन हो सकता है कि कंपनी इन फोन के बिना ही आईफोन14 के अन्य फोन्स को लांच कर दे।

पैनल शिपमेंट में इस देरी के कारण के बारे में कोई स्पष्टीकरण नहीं है, लेकिन यह चीन China में हाल ही में कोरोना लॉकडाउन Corona Lockdown का एक वजह हो सकती है।

TWN In-Focus