News In Brief Auto
News In Brief Auto

Land Rover Defender 110 SUV: सुनील शेट्टी ने खरीदी करोड़ों की ये दमदार एसयूवी

Share Us

1605
Land Rover Defender 110 SUV: सुनील शेट्टी ने खरीदी करोड़ों की ये दमदार एसयूवी
14 Nov 2022
min read

News Synopsis

Land Rover Defender 110 SUV:  कारों के शौकीन लोगों की बात करें तो बॉलीवुड Bollywood अभिनेता सुनील शेट्टी Actor Sunil Shetty भी बड़ी और भारी-भरकम कारें पसंद हैं। हाल ही में अभिनेता ने एक बार फिर इन बड़ी कारों के प्रति अपने प्यार को दर्शाया है और एक नई लैंड रोवर डिफेंडर 110 Land Rover Defender 110 को खरीद लिया है। इस दमदार ऑफ-रोडर एसयूवी Powerful Off-Roader SUV की मुंबई Mumbai में एक्स-शोरूम कीमत 1.5 करोड़ रुपए से ज्यादा है और यह बॉलीवुड में काफी लोकप्रिय कार है। शायद, कार की लोकप्रियता इसके नाम की विरासत और ऑफ-रोड खूबियों के कारण हो सकती है। कुछ अभिनेता जिनके पास ये SUV है, उनमें अर्जुन कपूर Arjun Kapoor, सनी देओल Sunny Deol, ममूटी Mammooty, पृथ्वीराज Prithviraj, रवि तेजा Ravi Teja और कई अन्य हस्तियां शामिल हैं।

अभिनेताओं के अलावा, Land Rover Defender 110 एसयूवी मॉडल तमिलनाडु Tamil Nadu के सीएम एमके स्टालिन CM MK Stalin और महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे Raj Thackeray जैसे राजनेताओं की भी पसंद है। सुनील शेट्टी ने जिस Land Rover Defender 110 एसयूवी को खरीदा है वह कार का लॉन्ग व्हीलबेस (LWB) वैरिएंट है और यह 5 दरवाजों के साथ आती है। स्वाभाविक रूप से, यह वर्जन डिफेंडर 90 वर्जन की तुलना में ज्यादा स्पेस प्रदान करता है। बॉलीवुड अभिनेता ने अपनी एसयूवी के लिए फुजी सफेद रंग Fuji white color को चुना है।

इस एसयूवी का चमकीले रंग इसके गहरे हाइलाइट्स से और आकर्षक हो जाता है। इस कलर स्कीम के अलावा, यह ऑफ-रोडर एसयूवी 11 रंगों में उपलब्ध है। Land Rover Defender 110 एसयूवी भारत में तीन इंजन ऑप्शन के साथ उपलब्ध है, जिनमे दो पेट्रोल और एक डीजल हैं। सुनील शेट्टी की ऑन-स्क्रीन इमेज उनके वास्तविक जीवन से मेल खाती है। कई लोग कह सकते हैं कि अभिनेता का कार कलेक्शन Car Collection उस इमेज के जैसा है।

सुनील शेट्टी के पास Mercedes-Benz GLS 350, Mercedes-Benz G350D, Hummer H2, Jeep Wrangler, और BMWX5 जैसी कई बड़ी कारें भी हैं। अभिनेता को अक्सर इन कारों में मुंबई की सड़कों पर घूमते हुए देखा जा सकता है।