Laal Singh Chaddha OTT Release: आमिर खान की ये फिल्म इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज, जानें डिटेल

Share Us

424
Laal Singh Chaddha OTT Release: आमिर खान की ये फिल्म इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज, जानें डिटेल
06 Oct 2022
7 min read

News Synopsis

Lal Singh Chaddha : मिस्टर परफेक्शनिस्ट Mr Perfectionist के नाम से पहचाने जाने वाले दिग्गज अभिनेता आमिर खान Aamir Khan और एक्ट्रेस करीना कपूर Actress Kareena Kapoor की स्टारकास्ट वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' Lal Singh Chaddha अपनी रिलीज से पहले ही खूब सुर्खियों में रही थी। ये फिल्म रक्षाबंधन Rakshabandhan के साथ 11 अगस्त को बड़े परदे पर रिलीज हुई थी। 'लाल सिंह चड्ढा' के साथ चार साल बाद स्क्रीन पर लौटे बॉलीवुड Bollywood के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर को इस फिल्म से काफी उम्मीदें थी, हालांकि जब ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई तो न तो फिल्म को कोई खास रिस्पांस मिला, बल्कि बॉक्स ऑफिस Box Office पर भी फिल्म को मुंह की खानी पड़ी।

ऐसा भी कहा गया कि इस फिल्म के रिलीज के छह महीने के बाद इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। लेकिन अब 2 महीने में ही ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म OTT Platforms पर रिलीज हो गई है। आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के राइट्स नेटफ्लिक्स Netflix ने खरीदे हैं और अपने प्लेटफॉर्म पर इस फिल्म को रिलीज किया है। इस बात की जानकारी नेटफ्लिक्स ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट Social Media Accounts के जरिए आमिर खान के फैंस को दी हैं।

नेटफ्लिक्स ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'आपके पॉपकॉर्न और गोलगप्पे Popcorn and Golgappe रेडी रखिए क्योंकि लाल सिंह चड्ढा अब रिलीज हो गई है। यानी कि अगर आप आमिर खान और करीना कपूर के फैन हैं और किसी भी कारणवश अगर आप 'लाल सिंह चड्ढा' सिनेमाघरों में नहीं देख पाए हैं, तो घबराने की जरुरत नहीं क्योंकि अब आप नेटफ्लिक्स पर इस फिल्म को देख सकते हैं।