News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

L&T Technology Services ने BlackBerry के साथ साझेदारी की घोषणा की

Share Us

174
L&T Technology Services ने BlackBerry के साथ साझेदारी की घोषणा की
13 Feb 2024
7 min read

News Synopsis

अग्रणी डिजिटल इंजीनियरिंग और अनुसंधान एवं विकास सेवा कंपनी एलएंडटी टेक्नोलॉजी सर्विसेज लिमिटेड L&T Technology Services Limited ने विश्वसनीय सुरक्षा सॉफ्टवेयर और सेवा कंपनी ब्लैकबेरी BlackBerry के साथ साझेदारी की घोषणा की। यह साझेदारी ऑटोमोटिव सॉफ्टवेयर समाधानों के ब्लैकबेरी® QNX® सूट का लाभ उठाने और वैश्विक मूल उपकरण निर्माताओं के लिए अभिनव सॉफ्टवेयर परिभाषित वाहन के विकास को सक्षम करने के लिए तैयार है।

यह साझेदारी एलटीटीएस को अपनी सेवा पेशकशों में अत्याधुनिक ब्लैकबेरी® प्रौद्योगिकियों - जिसमें QNX® न्यूट्रिनो® OS, सुरक्षा के लिए QNX® OS, QNX® हाइपरवाइजर, ब्लैकबेरी IVY® वाहन डेटा प्लेटफ़ॉर्म और QNX ध्वनिकी मिडलवेयर शामिल है, इससे मिशन-महत्वपूर्ण समाधान सुनिश्चित करते हुए उत्पाद को समय-समय पर बाजार में लाने में मदद मिलेगी।

एसडीवी में अपने समृद्ध इंजीनियरिंग डोमेन और सॉफ्टवेयर विशेषज्ञता के साथ एलटीटीएस ओईएम को सुरक्षा और सुरक्षा पर ध्यान केंद्रित करने वाले अनुरूप समाधानों के साथ नवीन अगली पीढ़ी के वाहन बनाने में सक्षम बना रहा है। ब्लैकबेरी के साथ सहयोग वैश्विक तकनीकी नेताओं के साथ साझेदारी बनाने और अंतिम ग्राहकों को शीर्ष स्तरीय इंजीनियरिंग समाधान प्रदान करने के लिए एलटीटीएस की चल रही यात्रा में एक महत्वपूर्ण कदम है।

एलटीटीएस हाई परफॉर्मेंस कंप्यूट पर अगली पीढ़ी के एसडीवी प्लेटफॉर्म और जटिल सॉफ्टवेयर आर्किटेक्चर और मिडलवेयर के साथ डोमेन नियंत्रकों के निर्माण में ब्लैकबेरी द्वारा उद्योग के अग्रणी समाधानों को तैनात करेगा जो अंतिम ग्राहकों के लिए बाजार में आने के समय को काफी कम कर देता है। इस साझेदारी के हिस्से के रूप में LTTS और ब्लैकबेरी संयुक्त रूप से QNX OS और QNX हाइपरवाइजर प्लेटफॉर्म पर इंजीनियरों को प्रशिक्षित भी करेंगे।

ब्लैकबेरी IoT के एशिया-प्रशांत के उपाध्यक्ष धीरज हांडा Dhiraj Handa Vice President Asia-Pacific BlackBerry IoT ने कहा ब्लैकबेरी एम्बेडेड सॉफ़्टवेयर के लिए बाज़ार में अग्रणी है जिसके लिए कार्यात्मक सुरक्षा, सुरक्षा और विश्वसनीयता की आवश्यकता होती है। एलटीटीएस के साथ हमारे सहयोग के माध्यम से हमारी तकनीक अगली पीढ़ी के सॉफ्टवेयर-परिभाषित वाहनों के विकास और उन्नति के लिए एक विश्वसनीय सॉफ्टवेयर आधार प्रदान करती है, जो सुरक्षित और सुरक्षित रूप से उन्नत उपयोगकर्ता अनुभव प्रदान करेगी।

अलिंद सक्सेना अध्यक्ष बिक्री और कार्यकारी निदेशक एलएंडटी टेक्नोलॉजी सर्विसेज लिमिटेड Alind Saxena President Sales and Executive Director at L&T Technology Services Limited ने कहा एलटीटीएस वैश्विक ऑटोमोटिव ग्राहकों को सुरक्षा और सुरक्षा के उच्चतम विचारों पर निर्मित सॉफ्टवेयर परिभाषित वाहनों की दिशा में उनकी तकनीकी विकास यात्रा में तेजी लाने के लिए समर्थन दे रहा है। ब्लैकबेरी के साथ इस सहयोग के माध्यम से एलटीटीएस ऑटोमोटिव संगठनों को उद्योग की अग्रणी ब्लैकबेरी एम्बेडेड प्रौद्योगिकियों पर निर्मित अपने उच्च-प्रदर्शन और स्केलेबल समाधानों की पूरी क्षमता का एहसास करने में मदद कर सकता है।

L&T Technology Services Ltd के बारे में:

एल एंड टी टेक्नोलॉजी सर्विसेज लिमिटेड लार्सन एंड टुब्रो लिमिटेड की एक सूचीबद्ध सहायक कंपनी है, जो इंजीनियरिंग और आर एंड डी सेवाओं पर केंद्रित है। हम उत्पाद और प्रक्रिया विकास जीवन चक्र में परामर्श, डिजाइन, विकास और परीक्षण सेवाएं प्रदान करते हैं। हमारे ग्राहक आधार में औद्योगिक उत्पादों, चिकित्सा उपकरणों, परिवहन, दूरसंचार और हाई-टेक और प्रक्रिया उद्योगों में 69 फॉर्च्यून 500 कंपनियां और दुनिया की 57 शीर्ष ईआर एंड डी कंपनियां शामिल हैं। भारत में मुख्यालय हमारे पास 31 दिसंबर 2023 तक 22 वैश्विक डिजाइन केंद्रों, 28 वैश्विक बिक्री कार्यालयों और 105 नवाचार प्रयोगशालाओं में फैले 23,200 से अधिक कर्मचारी हैं।